"बेटा नहा लो..." माँ के बस इतना बोलने पर 9 वर्षीय बच्चे ने बुला ली पुलिस, फिर जो हुआ...
Share:

हापुड़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मां के इतना बोलने पर कि, "बेटा नहा लो" बेटा नाराज हो गया तथा उसने गुस्से में पुलिस भी बुला ली। जब पुलिस इमरजेंसी कॉल आने पर घर पहुंची तो सारा माजरा पता चलने पर वो भी अपनी हंसी पर नियंत्रित नहीं कर पाई।

दरअसल, हापुड़ जिले के एक गांव में एक नौ वर्षीय बच्चे ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बुला लिया, पुलिस जब उसके घर पहुंची तो उनको समझ में नहीं आ रहा था कि वह अपनी हंसी कैसे रोके। जब पुलिस के बच्चे के घर पहुंची तथा उसको पूरा किस्सा पता चला, तो डायल 112 का स्‍टाफ को हंसी आ गई। बच्‍चे को दरअसल अपनी मां से शिकायत थी क्योंकि उसकी मां ने इतनी ठंड में उसे नहाने के लिए बोल दिया था। हापुड़ में पुलिस एक कॉल आने के पश्चात् जब गांव में पहुंची तो खबर प्राप्त हुई कि ये कॉल एक नौ वर्षीय बच्‍चे ने की थी। बच्‍चे ने अपने माता-पिता से नाराज होकर कॉल की थी, उसे शिकायत थी कि पहले माता पिता ने मेरे स्टाइल में बाल नहीं काटने दिए तथा अब इतनी सर्दी में मुझसे नहाने के लिए कह रहे हैं। माता-पिता बार बार नहाने पर जोर दे रहे थे, इसलिए बच्‍चे ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस बुला ली।

वही जब पुलिस को पूरी घटना का पता चला तो उन्होंने बच्चे को अच्छे समझाया और ये भी बताया कि माता पिता तुम्हारे भले के लिए ऐसा कह रहे हैं क्योंकि नहाने के कारण शरीर स्वस्थ रहता है। बच्चा किसी प्रकार पुलिस के समझाने बुझाने पर मान गया तथा उसने अपना गुस्सा थूक दिया। ये खबर जिसने भी सुनी उसका हंस हंसकर बुरा हाल हो गया।

'नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

भारत-श्रीलंका सीरीज का 'फाइनल' मुकाबला आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

दिल्ली में पहाड़ी इलाकों से भी अधिक ठंड, मसूरी और नैनीताल से भी नीचे पहुंचा पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -