गरबा कार्यक्रम से लौट रहे लोगों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 1 महिला की मौत, 10 घायल
गरबा कार्यक्रम से लौट रहे लोगों को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा, 1 महिला की मौत, 10 घायल
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। सूबे के जामनगर में बुधवार की रात एक तेज रफ्तार कार के गरबा कार्यक्रम से घर वापस आ रहे लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 10 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। शहर के बी-डिवीजन थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि कल रात डेढ़ बजे जामनगर-लालपुर रोड पर यह हादसा हुआ है।

उन्होंने बताया है कि शुरूआती जांच में पता चला है कि ड्राइवर तेज रफ़्तार कार पर से अपना नियंत्रण खो गया होगा। इस वजह से कार पलट गई, किन्तु ड्राइवर कार से निकलकर वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि मृतक महिला की शिनाख्त आलू चरण (20) के रूप में हुई है। जबकि घायल हुए लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं। उनके मुताबिक सभी घायलों को एक सरकारी अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। उनकी हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है। ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की FIR दर्ज की गई है।

पुलिस ने घायल हुए लोगों के परिवार वालों को सूचित कर दिया है , साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  फ़िलहाल पुलिस आरोपी ड्राइवर को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही है। 

दिल्ली शराब घोटाला: 20 अक्टूबर तक हिरासत में भेजे गए AAP नेता विजय नायर

गुजरात में हादसे का शिकार हुई वन्दे भारत एक्सप्रेस

अमेठी में आकाशीय बिजली गिरने से बच्ची की मौत, दो झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -