दिल्ली शराब घोटाला: 20 अक्टूबर तक हिरासत में भेजे गए AAP नेता विजय नायर
दिल्ली शराब घोटाला: 20 अक्टूबर तक हिरासत में भेजे गए AAP नेता विजय नायर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के चर्चित शराब घोटाले के आरोपी विजय नायर को कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने विजय नायर को न्यायिक हिरासत में भेजे जाने का आदेश दिया है। बता दें कि, विजय नायर, दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के कम्युनिकेशन के रणनीतिकार हैं।

केंद्रीय जांच एजेंसी CBI को दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में कथित तौर से हुई भ्रष्टाचार में विजय नायर की संलिप्तता मिली थी। जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया था। बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने शराब घोटाले मामले में आरोपी विजय नायर को 6 अक्टूबर तक CBI की रिमांड पर भेजा था। विजय नायर की रिमांड अवधि समाप्त होने के बाद CBI ने उन्हें फिर से कोर्ट में पेश किया था।

उस समय दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में विशेष न्यायाधीश रघुबीर सिंह ने सोमवार को नायर की हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया था। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा था कि, 'FIR में जो आरोप लगाए हैं वो गंभीर हैं और किसी तथ्यात्मक परिणाम तक पहुंचने के लिए विस्तृत जांच आवश्यक है। यह इंसाफ के हक में होगा कि विजय नायर की कस्टडी इस महीने की 6 तारीख तक बढ़ाई जाए।'

राष्ट्रपति के लिए 'चमचा' शब्द का इस्तेमाल, कांग्रेस नेता को महिला आयोग का नोटिस

अमेरिका में सिख परिवार की हत्या का मामला, CM भगवंत मान ने की हाई लेवल जांच की मांग

क्या मनोहर खट्टर ही होंगे हरियाणा चुनाव में भाजपा का सीएम फेस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -