पेरियार पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बोले रजनीकांत, 'माफ़ी नहीं मांगूंगा'
पेरियार पर विवादित टिप्पणी करने के बाद बोले रजनीकांत, 'माफ़ी नहीं मांगूंगा'
Share:

चेन्नई: ईवी रामासामी पेरियार पर की गई कथित टिप्पणी को लेकर साउथ के महानायक रजनीकांत के घर के बाहर थनथाई पेरियार द्रविदर कझगम के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, पेरियार पर की गई टिप्पणी को लेकर अभिनेता ने कहा है कि मैंने यह बातें खुद ही नहीं कहीं, ये मीडिया में भी प्रकाशित हुई हैं, मैं उन्हें दिखा सकता हूं। मैं इसके लिए माफी नहीं मांगूंगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले द्रविदार विधुतलाई कझगम के सदस्यों ने रजनीकांत के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी। रजनीकांत पर पेरियार के खिलाफ कथित रूप से विवादित टिप्पणी करने का इल्जाम है। कझगम की शिकायत में रजनीकांत के खिलाफ IPC की धारा 153 (ए) के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई। 

जानकरी के लिए आपको बता दें कि अभिनय से सियासत की दुनिया में कदम रखने वाले रजनीकांत ने पिछले दिनों तमिलनाडु की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके पर हमला बोलते हुए कहा था कि रजनी ने द्रविड़ आंदोलन के जनक कहे जाने वाले पूर्व सीएम एम करुणानिधि और पेरियार ईवी रामसामी पर विवादित टिप्पणी की थी। रजनीकांत ने कहा था कि पेरियार हिंदू देवताओं के कट्टर आलोचक थे, किन्तु उस वक़्त किसी ने पेरियार की किसी ने आलोचना नहीं की।

IMF से आई बुरी खबर, देश की GDP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

अगर भारत में सुरक्षित नहीं हैं 'मुसलमान', तो क्या चीन में फल-फूल रहा है 'इस्लाम' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -