'PM मोदी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार लोगों को सांसद बना दिया': प्रशांत किशोर
'PM मोदी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार लोगों को सांसद बना दिया': प्रशांत किशोर
Share:

पटना: इन दिनों बिहार में जन सुराज पदयात्रा निकाल रहे प्रशांत किशोर को 219 दिन हो गए हैं। ऐसे में वैशाली जिले में प्रशांत किशोर ने गांव के लोगों की परेशानियों को समझ कर उसका संकलन कर उसके समाधान के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करने की बात कही। दिनभर की पदयात्रा के चलते प्रशांत किशोर ने 3 आम सभाओं को संबोधित किया तथा 6 पंचायतों के 11 गांवों से गुजरते हुए 11।5 किलोमीटर की पदयात्रा तय की।

वैशाली में जन सुराज पदयात्रा के चलते प्रशांत किशोर ने एक आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 में मोदी जी का प्रचार मैं ही कर रहा था। बिहार में घर-घर से हम लोगों ने मोदी जी को वोट दिया था। आज जो भी इस सभा में मोदी समर्थक उपस्थित हैं, उनको बता दे रहे हैं कि मोदी जी 9 वर्षों से प्रधानमंत्री हैं, उनके पीएम बनने से बिहार का फायदा हुआ या नहीं ये छोड़ दीजिए। मोदी के आने से बिहार में फैक्ट्री और रोजगार आए या नहीं, इस बात को भी छोड़ देते हैं। आपको खुली चुनौती दे रहे हैं कि मोदी जी 9 वर्षों से पीएम हैं, 9 वर्षों में मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए एक भी बैठक यदि की हो और आप में से कोई इसका प्रमाण मुझे दिखा दे तो मैं कल से ही मोदी का झंडा ढोने के लिए तैयार हूं। 

प्रशांत किशोर ने कहा, मोदी जी ने बिहार के विकास के लिए एक बैठक तक नहीं की है। आपने और हमने 40 में से 39 सांसद NDA के जिता दिए। मोदी जी के नाम पर बिहार की जनता ने बेकार से बेकार लोगों को सांसद बना दिया तथा बिहार के लोग कहते हैं कि ऊपर देखकर हमने सब को जिता दिया। यदि आप ऊपर देखकर वोट देंगे तो जमीन पर कुछ नहीं बचेगा। प्रशांत किशोर ने कहा कि लोकतंत्र में हर जनता को अपनी वोट की ताकत को समझना पड़ेगा। आज मैं राह चलते देखता हूं कि सड़क पर सफेद कुर्ता-पैजामा पहने नेता को कोई आम आदमी देखता है तो उससे कुछ काम करवाने के लिए गिड़गिड़ाना आरम्भ कर देता है। बिहार के लोग भूल गए हैं कि महात्मा गांधी एवं बाबा साहब जैसे लोगों ने राजा बनाने का अधिकार दिया है। वोट करते वक़्त नेता को सही से पहचानते नहीं है, इसी कारण आपको भिखारियों की भांति 5 वर्षों तक नेताओं के पीछे भागना पड़ता है। आपने नेता को वोट दे दिया इसके पश्चात् नेता और नेता के लड़के हेलीकॉप्टर से घूमते हुए दिखाई देती हैं तथा आपके बच्चों के पैर में चप्पल तक नहीं होता।

'चुल्लू भर पानी में नाक रगड़कर अरविंद केजरीवाल से माफ़ी मांगे पीएम..', भाषा को लेकर ट्रोल हुए AAP नेता संजय सिंह

कर्नाटक में 'मुस्लिम आरक्षण' क्यों हटाया ? अमित शाह ने संविधान का हवाला देकर दिया जवाब

'सब जानते हैं, AAP देश में एकलौती 'ईमानदार' पार्टी..', शराब घोटाले को लेकर केंद्र पर बरसते हुए बोले CM केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -