'सब जानते हैं, AAP देश में एकलौती 'ईमानदार' पार्टी..', शराब घोटाले को लेकर केंद्र पर बरसते हुए बोले CM केजरीवाल
'सब जानते हैं, AAP देश में एकलौती 'ईमानदार' पार्टी..', शराब घोटाले को लेकर केंद्र पर बरसते हुए बोले CM केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अब भी बदस्तूर जारी है। अब दिल्ली के सीएम  और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को केंद्र सरकार और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि, मैंने जम्मू-कश्मीर के पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक का साक्षात्कार देखा। सत्यपाल मलिक ने कहा था कि अगली बार केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया जाएगा। मैं कहता हूं मुझे गिरफ्तार करो, धमकी क्यों देते हो। 

रिपोर्ट के अनुसार, सीएम केजरीवाल ने आज सोमवार (8 मई) को एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए AAP को देश की इकलौती 'ईमानदार' पार्टी बताया है। केजरीवाल ने कहा कि, केजरीवाल तो बहुत छोटी चीज है, पूरा देश देख रहा है। उन्होंने कहा कि, केंद्र सरकार रोज़ाना हमें बदनाम कर रही हैं, क्योंकि पूरा देश जानता है कि आम आदमी पार्टी देश में एकलौती 'ईमानदार' पार्टी है। अगर आप मुझे अरेस्ट करना चाहते हैं, तो करिए। धमकियां क्यों दे रहे हैं?

AAP सुप्रीमो ने आगे कहा कि, भाजपा कह रही है कि अब अगला नंबर केजरीवाल का है। वह अरेस्ट होने वाले हैं। इससे साबित होता है कि वे ED और CBI को नियंत्रित कर रहे हैं। आखिर उनको कैसे पता कि अगला नंबर किसका है। अब किसे गिरफ्तार किया जाएगा। क्या उन्होंने CBI को बताया या फिर CBI ने उन्हें बताया है? 

'कांग्रेस-PFI एक ही थाली के चट्टे-बट्टे..', SDPI-Congress के गठबंधन पर ऐसा क्यों बोले जेपी नड्डा ?

गिरफ़्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे युथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास, पार्टी की महिला नेता ने ही लगाया है शोषण का इल्जाम

यूपी-बंगाल के बाद अब ओडिशा जाएंगे सीएम नितीश कुमार, सम्राट बोले- चाय पीने भी बिहार के बाहर चले जाते हैं ..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -