कर्नाटक में मानवता की मौत,  तड़पते घायल की किसी ने नहीं की मदद
कर्नाटक में मानवता की मौत, तड़पते घायल की किसी ने नहीं की मदद
Share:

कोप्पल : यूँ तो देश में रोज दुर्घटनाएं होती है, लेकिन जन सहयोग से कई को अस्पताल पहुँचाया जाता है, जिससे कई घायलों की जान बच जाती है. लेकिन कर्नाटक में साइकिल सवार एक किशोर इतना खुश किस्मत नहीं था. बस की चपेट में आने से किशोर लहूलुहान होकर सड़क पर तड़पता रहा और वहां मौजूद लोग उसकी वीडियो बनाते रहे. किसी ने उसकी मदद नहीं की. बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.मानवता की मौत के इस मामले ने सबको दहला दिया.

मिली जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाला यह मामला कर्नाटक के कोप्पल जिले का है. जहां गुरुवार की सुबह 18 वर्षीय किशोर अनवर अली साइकिल से कहीं जा रहा था. तभी सड़क पर अशोक सर्किल के पास उसे एक बस ने टक्कर मार दी. बस टक्कर मारकर वहां से निकल गई. जबकि अली लहूलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा.उसे गंभीर चोटें आई थी. उसके शरीर से खून बह रहा था. वो सड़क पर पड़ा तड़प रहा था. लेकिन वहां मौजूद लोग केवल तमाशबीन बने रहे. वे लोग उसकी मदद करने के बजाय अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे.कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

बता दें कि काफी देर तक किशोर यूं ही सड़क पर पड़ा रहा.बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अली को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बताया कि अगर उसे समय पर चिकित्सा सहायता मिल जाती तो अली को बचाया जा सकता था. दुःख कि बात यह है कि ये घटना तब देखने को मिली जब कर्नाटक सरकार ने एक अधिनियम पास कर दिया है. जिसके तहत दुर्घटना के पीड़ितों की मदद करने वालों के लिए कोई कानूनी परेशानी नहीं होगी.

हादसे में छात्र की मौत पर गुस्साए लोगों ने ट्रक फूंका

उत्तरप्रदेश सड़क हादसे में 6 की मौत 27 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -