हादसे में  छात्र की मौत पर गुस्साए लोगों ने ट्रक फूंका
हादसे में छात्र की मौत पर गुस्साए लोगों ने ट्रक फूंका
Share:

झारखण्ड :  घटना झारखण्ड की है. पीछे कर रहे ट्रक के पिछले पहिये की चपेट में आने से मारे गए छात्र की मृत्यु से गुस्साए लोगों ने उस ट्रक में आग लगा दी जिससे यह हादसा हुआ था. इस घटना पर जमकर बवाल हुआ. पुलिस को भी बल प्रयोग करना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार घटना देव थाना के देव-बालूगंज पथ में गोदाम के पास की है. जोधपुर गांव निवासी छह साल के पहली कक्षा के छात्रअभिषेक कुमार को पिता पुरंजय कुमार देव के ज्योति पब्लिक स्कूल में सरस्वती पूजा में शामिल कराने के लिए अपने साइकिल पर बैठा कर जा रहे थे. तभी देव गोदाम के पास सामान से लदा एक ट्रक चालक ट्रक को पीछे कर रहा था पीछे कर रहे ट्रक के धक्के से साइकिल गिर गई और बच्चा पहिया के नीचे गया.उसकी मौके पर ही मौत हो गई.यह देखते ही आसपास के लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया. हालांकि चालक जान बचाकर भाग निकला. गुस्साए लोगों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ट्रक को आग के हवाले कर दिया.

सूचना मिलने पुलिस पहुंची जिसके बाद भीड़ उग्र हो गई. भीड़ ने देव थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार के साथ भी अभद्रता की.इसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करते हुए लाठियां भांजना पड़ी. भीड़ और उग्र हो गई. छत पर चढ़कर पथराव करने लगी. इसके बाद दंगा नियंत्रण वाहन के साथ एडीएम रामअनुग्रह सिंह, सदर एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद, एसडीपीओ पीएन साहू दल-बल के साथ पहुंचे. तब जाकर भीड़ शांत हुई. एसपी सत्य प्रकाश ने बताया कि ट्रक को जलाने वालों की पहचान की जा रही है. जो भी इसमें शामिल होंगे, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

मनी लांड्रिंग मामले में झारखंड के पूर्व मंत्री को 7 साल की सज़ा

पुलिस के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ में दो नक्सली हुए ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -