लोगों ने अमिताभ बच्चन को ठहराया वर्ल्ड कप में भारत की हार का जिम्मेदार, जानिए क्यों?
लोगों ने अमिताभ बच्चन को ठहराया वर्ल्ड कप में भारत की हार का जिम्मेदार, जानिए क्यों?
Share:

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारतीय क्रिकेट टीम हार गई। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से पराजित कर यह वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया। भारत के यह मैच हारने के पश्चात् लोगों ने बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन को ट्विटर पर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर बस इतना ही लिखा था कि 'कुछ भी तो नहीं।' इसी ट्वीट पर लोगों ने अमिताभ की ट्रोलिंग आरम्भ कर दी।

वही कई लोगों ने लिखा- सबसे पहले तो आप अपना टीवी बंद कर दो सर। एक व्यक्ति ने लिखा- आपने कहा था कि जब भी आप मैच देखते हैं तो इंडिया हार जाती है। फिर आपको वर्ल्ड कप में रिस्क नहीं लेना था सर। वही इस पर एक शख्स ने लिखा, "यहां इंडिया हार गया और आप बोलते हैं कुछ भी नहीं।" एक शख्स ने लिखा- तो फिर कुछ भी मत बोलो सर। हार गए ना। भारत की खराब परफॉर्मेंस पर एक शख्स ने लिखा- उम्मीद है आप मैच नहीं देख रहे हैं।

इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. वही एक ओर यूजर ने लिखा- आपने मैच देख लिया और इंडिया हार गई देखिए। आपको बता दे कि कई लोगों ने अमिताभ बच्चन ने मैच नहीं देखने की अपील उनके इस ट्वीट पर की थी। बता दें कि KRK ने भी ट्वीट करके लिखा था कि अमिताभ बच्चन सर लगता है आप भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे हैं। क्या आप प्लीज अपना टीवी बंद कर सकते हैं।

अंकिता लोखंडे के पति विक्की को लेकर बिग बॉस में खुला ये बड़ा राज, जानकर हर कोई रह गया हैरान

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -