'सरकार के ऐसे फैसलों का परिणाम जनता को भुगतना पड़ता है', 2000 के नोट बंद होने पर बोले गोविन्द सिंह
'सरकार के ऐसे फैसलों का परिणाम जनता को भुगतना पड़ता है', 2000 के नोट बंद होने पर बोले गोविन्द सिंह
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने 2000 रुपये के नोट को चलन से वापस लेने के फैसले पर सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना मोहम्मद बिन तुगलक से कर दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार तुगलक रातों-रात फैसले ले लेता था तथा किसी से पूछता नहीं था। ठीक उसी प्रकार पीएम नरेंद्र मोदी भी अचानक कोई भी फैसला ले लेते हैं। उसका क्या नतीजा होगा, यह भी नहीं सोचते हैं। 

गोविंद सिंह ने कहा कि सरकार ने आज तक नहीं बताया कि आखिरकार 2000 रुपये का नोट क्यों आरम्भ किया गया था तथा वापस क्यों लिया जा रहा है। कितने नोट छापे गए तथा कितने वापस आए, सरकार की तरफ से इस बारे में भी कुछ नहीं बताया गया। सरकार के ऐसे फैसलों का नतीजा जनता को भुगतना पड़ता है। गोविंद सिंह ने मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा पर भी हमला बोला है। जबलपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा के नेता कांग्रेस पर तो आरोप लगा देते हैं, लेकिन अपना दामन नहीं देखते। भाजपा इन दिनों उल्टा चोर कोतवाल को डांटे का काम कर रही है। 

गोविन्द सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के पश्चात् बीडी शर्मा ने जमकर घोटालों को अंजाम दिया है। नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए शर्मा ने अपनी पत्नी को कृषि यूनिवर्सिटी में उच्च पद पर पदस्थ कर दिया। इसके साथ-साथ ससुर को कृषि यूनिवर्सिटी का कुलपति बना दिया। इतना ही नहीं अपने चहेते नेताओं को खनन के काम में लगा दिया है। भाजपा ने राज्य सरकार में रहते हुए करोड़ों रुपये का घोटाला किया है। अफसरों को घोटाला करने की खुली छूट दी जा रही है।

'कांग्रेस का काम केवल झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना है', ट्विटर बायो से 'BJP' हटाने की ख़बरों पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

मुस्लिम से शादी करने जा रही थी हिन्दू BJP नेता की बेटी, विरोध के बाद करनी पड़ी कैंसिल

'कांग्रेस छोड़ने वालों का हाल सबको पता है', सचिन पायलट ने बोला जमकर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -