'कांग्रेस का काम केवल झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना है', ट्विटर बायो से 'BJP' हटाने की ख़बरों पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
'कांग्रेस का काम केवल झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना है', ट्विटर बायो से 'BJP' हटाने की ख़बरों पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share:

भोपाल: शनिवार को कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने दावा किया कि मध्य प्रदेश के भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर बायो से 'बीजेपी' हटा दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस नेताओं ने तंज कसने आरम्भ कर दिए। इसके जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने स्वयं मोर्चा संभाला तथा ट्वीट करते हुए लिखा, "मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के पास जनता का कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए सुबह-शाम सिर्फ झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना है। मेरे ट्विटर बायो से अच्छा यदि जनता की मन की बात पढ़ ली होती तो 15 महीनों में भ्रष्ट सरकार न जाती"।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने लिखा, "ये दुनिया मेरे बाबुल का घर, वो दुनिया ससुराल, जा के बाबुल से नजरें मिलाऊं कैसे, घर जाऊं कैसे? लागा चुनरी में दाग…।" दूसरी तरफ, राज्य की राजनीति में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के छोटे भाई MLA लक्ष्मण सिंह ने ये कहकर गहमागहमी तेज कर दी कि उन्हें पार्टी में ज्योतिरादित्य सिंधिया की कमी खलती है। 2020 में कांग्रेस से बगावत कर भाजपा में सम्मिलित हुए सिंधिया इस वक़्त केंद्रीय मंत्री हैं। सिंधिया के कांग्रेस छोड़ते ही मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार अल्पमत में आकर गिर गई थी तथा बाद में शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनी थी। 

राजगढ़ जिले के चाचौड़ा से MLA लक्ष्मण सिंह ने कहा, 'मुझे सिंधिया की याद आती है क्योंकि उनकी मौजूदगी कांग्रेस के लिए फायदेमंद थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि सिंधिया में क्षमता है और वो अच्छे वक्ता हैं।' बता दे है कि लक्ष्मण सिंह का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है जब दिग्विजय सिंह ने कुछ दिन पहले बोला था, अगर पार्टी ने आदेश दिया तो वह गुना लोकसभा सीट से सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं। 

मुस्लिम से शादी करने जा रही थी हिन्दू BJP नेता की बेटी, विरोध के बाद करनी पड़ी कैंसिल

'कांग्रेस छोड़ने वालों का हाल सबको पता है', सचिन पायलट ने बोला जमकर हमला

'भारत और मैं युद्ध के समाधान के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं, करेंगे', यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की से बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -