जुम्मे की नमाज़ के बाद आपस में लड़ पड़े लोग, जमकर चले लाठी-डंडे, RJD नेता वसीम भी घायल, Video
जुम्मे की नमाज़ के बाद आपस में लड़ पड़े लोग, जमकर चले लाठी-डंडे, RJD नेता वसीम भी घायल, Video
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रमजान के पाक महीने में शुक्रवार (7 अप्रैल) को जुमे की नमाज़ के बाद बवाल होने की जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक ही समुदाय के 2 पक्षों में हुई झड़प के बाद 7 लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों में एक महिला भी शामिल है। हमलावरों ने लाठी-डंडों से एक-दूसरे पर हमला किया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने मामले को शांत करवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। दोनों ही पक्षों ने थाने में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में जानलेवा हमले के साथ लूटपाट करने का भी इल्जाम है। अब तक इस मामले में 4 आरोपितों को हिरासत में लिए जाने की खबर है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर के थानाक्षेत्र नगर का है। यहाँ के तिलक मैदान रोड पर जुमे (7 अप्रैल) की नमाज़ पढ़ी जा रही थी। इस बीच किसी बात पर वहाँ मुस्लिम समुदाय के 2 पक्षों में विवाद होने लगा। कुछ ही देर में दोनों पक्षों से कई लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात-घूंसे से मारपीट शुरू हो गई। इस झड़प में महिलाएँ भी शामिल थीं। फिर वे बाँस और लाठियों से एक-दूसरे पर हमला करने लगे। इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने बताया है कि दोनों पक्ष एक ही समुदाय (मुस्लिम) से हैं। पुलिस के अनुसार, दोनों तरफ से FIR दर्ज करके मामले की छानबीन की जा रही है। इस झड़प में सत्ताधारी पार्टी RJD के नेता वसीम भी जख्मी बताए जा रहे हैं। वसीम का आरोप है कि जब वो मस्जिद से नमाज़ पढ़ कर बाहर निकले, तो उनके साथ मारपीट की गई। RJD नेता ने मोहम्मद तैयब आज़ाद को हमलावर बताया है। बताया जा रहा है कि हमले के कारण राजद नेता वसीम द्वारा विपक्षियों के खिलाफ नगर निगम में किया गया कोई मुकदमा है। यह केस किसी अवैध तौर पर लगने वाले ठेले से संबंधित है, जिसे वापस लेने का वसीम पर दबाव डाला जा रहा है। घायलों की स्थिति स्थिर है। पुलिस द्वारा मामले की पड़ताल की जा रही है।

अब दिल्ली से पलायन को मजबूर हुए हिन्दू, बोले- घरों में फेंक देते हैं खून, गृह मंत्री को लिखा पत्र

42 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री बनेंगी ममता दीदी ! TMC विधायक के दावे से सियासी हलचल तेज

कभी खुलेआम अपहरण और उगाही करते थे माफिया, आज कोर्ट के सामने उनके पैंट गीली - सीएम योगी आदित्यनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -