चेन लूटकर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को लोगो ने पकड़कर पीटा

चेन लूटकर भाग रहे बाइक सवार बदमाश को लोगो ने पकड़कर पीटा

नई दिल्ली: हाल में दिल्ली जिला के तिलक मार्ग थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे  बाइक सवार बदमाशों के आतंक को कुछ लोगो ने जमकर मजा चखाया है. जिसमे लुटेरे बदमाशो की जमकर पिटाई की गयी. यहाँ बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति के गले से चेन लूट ली. जिसके बाद  भाग रहे बदमाशों में से एक को लोगों ने दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. जबकि, दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा. लोगों ने बदमाश को सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया. आपको बता दे की इससे पहले 2 नवंबर को भी तिलक मार्ग थाना क्षेत्र में एक यूपीएससी महिलाकर्मी से लूट की वारदात हुई थी.

मिली जानकरी में पता चला है कि मुखर्जी पार्क तिलक नगर निवासी मनीष मल्होत्रा अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ भैरो मंदिर गए थे. दोपहर करीब दो बजे भैरो रोड बस स्टाप पर गाड़ी में बैठने लगे, तभी पल्सर सवार दो बदमाश पीछे से आए और झपट्टा मारकर गले से चेन लूटकर भागने लगे. भागने के दौरान उनसे बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई. नीचे गिरने पर मनीष ने वहां मौजूद लोगों की मदद से एक बदमाश झिंझाना शामली उत्तर प्रदेश निवासी जोगिंदर उर्फ बाबू को दबोच लिया. जबकि, उसका साथी भागने में कामयाब रहा. लोगों ने बदमाश की जमकर पीटाई की.  

मनीष की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और आरोपी जोगिंदर के पास से लूटी गई चेन बरामद की. तिलक मार्ग थाना क्षेत्र में लूट की वारदातें आए दिन हो रही हैं. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्कता बरत रहा है. वही बदमाशो के खिलाफ कारवाही की जा रही है. 

बैंक शाखा में लगी आग