सड़क पर उतरे लोग, लगा लंबा जाम
सड़क पर उतरे लोग, लगा लंबा जाम
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ अतिक्रमण हटाओ अभियान के विरुद्ध स्थानीय लोगों ने मसूरी कोल्हुखेत के पानीवाला बैंड पर जाम लगा दिया। सैकड़ों गाड़ियां यहां जाम में फंसे हैं, जिस वजह से पर्यटकों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। SDM सदर नरेश चंद्र दुर्गापाल ने मौके पर पहुंचकर लोगों से जाम खोलने को लेकर कर बातचीत की, किन्तु लोग नहीं माने। लोगों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान रोकने की मांग की।

शनिवार को मसूरी कोल्हुखेत में स्थानीय लोगों द्वारा जाम लगने की खबर पर मौके पर पहुंचे SDM को करना लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा कि छोटे लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है। मसूरी-देहरादून मार्ग पर अवैध तौर पर बनाए गए रेस्टोरेंट, ढाबे, कमरे एवं निर्माणाधीन होटलों पर प्रशासन का बुलडोजर चला। शुक्रवार को प्रशासन की दो टीमों ने 30 स्थानों पर अतिक्रमण ध्वस्त किया। हालांकि, स्थानीय लोगों ने इसका विरोध भी किया मगर प्रशासन की कार्रवाई के आगे उनकी एक न चली।

वही SDM सदर नरेश चंद्र दुर्गापाल के नेतृत्व में एमडीडीए, वन विभाग और लोक निर्माण विभाग के अफसरों ने कुठाल गेट से लेकर पानीवाला बैंड तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जिसके तहत प्रशासन की टीम ने 14 स्थानों पर अवैध तौर पर बनाए गए ढाबे, खोले और कमरों को ध्वस्त किया। SDM सदर नरेश चंद्र दुर्गापाल के नेतृत्व में एमडीडीए, वन विभाग एवं लोक निर्माण विभाग के अफसरों ने कुठाल गेट से लेकर पानीवाला बैंड तक अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जिसके तहत प्रशासन की टीम ने 14 स्थानों पर अवैध तौर पर बनाए गए ढाबे, खोले और कमरों को ध्वस्त किया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में यहां अवैध नौ भवनों पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

बुलडोजर लेकर हनुमान मंदिर को हटाने पहुँचे अधिकारी और फिर जो हुआ...

पुलिसवालों का ये अवतार देख चौंके लोग, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

MCD चुनाव से पहले दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह, अब पार्टी से नाराज़ हुए शीला दीक्षित के बेटे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -