लोगो का केजरीवाल से सवाल, मोदी बचा सकते है तो आप क्यों नहीं!!

Apr 24 2015 12:24 PM
लोगो का केजरीवाल से सवाल, मोदी बचा सकते है तो आप क्यों नहीं!!
नई दिल्ली : कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मौजूदगी में चल रही "AAP" की किसान रैली में गजेंद्र सिंह नाम के किसान के आत्महत्या करने से देश भर में नाराजगी का माहोल है. लोगो ने इस घटना के लिए केरीवाल और "AAP" को दोषी ठहराया है. लोगो का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री की मौजूदगी में एक किसान आत्महत्या कर लेता है और केजरीवाल देखते रहते है.

केजरीवाल के खिलाफ आक्रोश के बीच कई लोगो ने केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उदाहरण दिया है. लोगो का कहना है कि जब अपने भाषण के दौरान पोल पर चढ़े समर्थकों से नीचे उतरने की अपील कर सकते है तो फिर केजरीवाल क्यों नहीं. लोगो ने उस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमे मोदी अपने समर्थक से पोल से नीचे उतरने की अपील कर रहे है.

बता दे कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी प्रचार करने मेरठ पहुंचे थे. इस दौरान एक समर्थक पोल पर चढ़ गया. जैसे ही मोदी की नजर उस समर्थक पर पड़ी, उन्होंने समर्थक से पोल से नीचे उतरने का आग्रह किया. बस फिर क्या था मोदी की बात सुन समथक नीचे उतरा और मोदी ने अपना भाषण फिर से शुरू किया. ऐसे में लोगो का कहना है कि जब मोदी ऐसा कर सकते है तो केजरीवाल ने गजेंद्र सिंह से नीचे उतरने की अपील क्यों नहीं की. वें मूकदर्शक बनकर क्यों बैठे रहे.