ब्रिटिश पत्रकार को समोसा खाना सिखाती नजर आई ऐश्वर्या
ब्रिटिश पत्रकार को समोसा खाना सिखाती नजर आई ऐश्वर्या
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी खूबसूरती से आज भी इंडस्ट्री की नई हसीनाओं को आज भी मात देती है। 49 वर्ष की ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर कर दी थी। अभिनेत्री ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर इंडिया का नाम गर्व से ऊंचा किया था। साल 1997 से ऐश्वर्या ने मणि रत्नम की मूवी 'इरुवर' के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम भी रख दिया है। 

इसी वर्ष एक्ट्रेस की हिंदी फिल्म 'और प्यार हो गया' भी रिलीज भी की जा चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुका है। ऐश्वर्या राय केवल अपनी खूबसूरती और एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को लेकर भी  बहुत मशहूर हैं। ऐश्वर्या राय हमेशा विदेशी पत्रकारों के साथ इंटरव्यू में उनकी बोलती बंद कर देती हैं। 

 

अब हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक ब्रिटिश पत्रकार को इंटरव्यू देती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या अंग्रेजी पत्रकार को देसी स्टाइल में समोसा खाने की तरकीब भी बताते हुए दिखाई दे रही है। ऐश्वर्या का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे सलमान खान!

'ए twitter भइया! अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम...', ब्लू टिक हटते ही घबराए अमिताभ बच्चन

ईद से पहले इन कलाकारों ने शेयर की अपनी पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -