'इंटरकोर्स' पर सेंसर चीफ को सभी ने कहा, तू वादा ना तोड़...
'इंटरकोर्स' पर सेंसर चीफ को सभी ने कहा, तू वादा ना तोड़...
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो के आज भी अपनी फिल्मो में अपनी शानदार अदाकारी के चलते सुर्खियों में बने हुए है. अब बात कर ली जाए उनकी आगामी फिल्मो के बारे में तो बता दे कि शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के एक शब्द 'इंटरकोर्स' पर सेंसर के चीफ से उलझ लिए है. तथा पूर्व में इसके लिए सेंसर चीफ निहलानी व फिल्म के बीच में कुछ नियम भी बना था. जी हाँ बता दे कि, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के मिनी ट्रेलर में इंटरकोर्स शब्द के इस्तमाल पर सेंसर बोर्ड ने एक शर्त रखी थी.

एक चैनल से बातचीत में सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी का कहना था कि अगर फिल्म मेकर्स इस शब्द के इस्तमाल को लेकर एक लाख लोगों के वोट जुटा लें तो वह इस शब्द को ग्रीन सिग्नल दे देंगे. बता दे कि, भारतीय सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज़ निहलानी जो के एक बार फिर से शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'जब हैरी मैट सेज़ल' के चलते सुर्खियों में आ गए है. अब फिर से फिल्म व सेंसर चीफ सुर्खियों में बन आए है. जी हाँ बता दे कि, चैनल ने इस मुद्दे पर पोल करवाया और 1 लाख 20 हजार वोट इकट्ठे कर लिए.

लेकिन जब निहलानी से इस बाबत संपर्क किया गया तो उन्होंने न सिर्फ कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, बल्कि यह मानने से ही पीछे हट गए कि उन्होंने ऐसा कोई वादा किया था. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा स्टारर 'जब हैरी मेट सेजल' उस वक्त कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गई जब निहलानी ने 'A' सर्टिफिकेट ना पाने वाली इस फिल्म में इंटरकोर्स शब्द को पास करने से इनकार कर दिया.  

तस्वीरों में देखिये HOT पूनम का BOLD अंदाज़

तो यह है 'मस्तानी' का बचपन वाला ढिंचेक प्यार...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -