मलयालम टीवी सेलेब्स पर एक नज़र जो इस साल छाये रहे
मलयालम टीवी सेलेब्स पर एक नज़र जो इस साल छाये रहे
Share:

मलयालम के प्रचलित शो बिग बॉस के बहुप्रतीक्षित शादी मलयालम लव बर्ड्स पियरले माने और श्रीनिष अरविंद से लेकर मारीयम के कलाकार स्नेहा और श्रीकुमार की शादी की सरप्राइजिंग के लिए, इस साल के कई टीवी दर्शकों ने अपने पसंदीदा टीवी सेलेब्स को इस वर्ष के अंत में विवाह के अवसर पर प्रवेश करते हुए देखा है। यहां एक त्वरित नज़र डालें अभिनेता पर जो 2019 में अड़ गए। अथमाशक्ति अभिनेत्री चिल्का एस दीपू ने हाल ही में गुरुवायूर मंदिर में पारंपरिक हिंदू विवाह समारोह में रंजीथ से शादी की। अभिनेत्री वर्तमान में ka पूक्कलम वरवैई ’शो में शामिल हो रही हैं। 'मंज़िल विरिन्जा पूवु' के भव्य वैंप ने अक्टूबर में सिनेमैटोग्राफर शिंजिथ से शादी की। निजी समारोह में मनोरंजन उद्योग के कई हस्तियों ने भाग लिया।मारुथिराम अभिनेत्री प्रीता प्रदीप ने अगस्त में लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड विवेक नायर से शादी की गयी है। अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ तस्वीरें साझा करती हैं और अपने 'शैडो मैन' के लिए अपने प्यार को दिखाती हैं।

पूर्व बिग बॉस मलयालम प्रतियोगी अनूप चंद्रन ने सितंबर में लक्ष्मी राजगोपाल से शादी कर ली। अनूप की शादी वास्तव में शो के बाद बिग बॉस के प्रतियोगियों के लिए एक शानदार घटना थी। डी 4 डांस फेम रेन्जिनी की शादी अभिनेता सनी वेन के साथ हुई थी। डांस रियलिटी शो के लोकप्रिय प्रतियोगी ने अप्रैल में खूबसूरत अभिनेता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। विष्णुप्रिया पिल्लई, जिन्हें केरल डांस लीग में मेंटर के रूप में देखा गया था, ने पिछले साल विनय विजयन के साथ शादी के बंधन में बंधी। दोनों की शादी की तस्वीरें अब भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

पूर्व बिग बॉस मलयालम प्रतियोगी और अभिनेत्री श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार और उनके लंबे समय के प्रेमी जिजिन जहांगीर के बीच अनबन हो गई। स्वप्निल विवाह मनोरंजन में मनोरंजन उद्योग का कौन था। स्वामी अयप्पन अभिनेता कौशिक बाबू की शादी हैदराबाद में भाव्या पसुपुलेटी से हुई। भव्य शादी के रिसेप्शन में कई हस्तियों और राजनेताओं ने भाग लिया। सीता की प्रसिद्धि अंबिली देवी और आदित्यान जयन की शादी 2019 की सबसे विवादास्पद घटनाओं में से एक थी। फिलहाल , हाल ही में खुशी से शादीशुदा जोड़े को एक बच्चे को आशीर्वाद दिया गया था।

सारा और जान्हवी से तुलना होने पर अनन्या पांडे ने कही ये बात

रिलीज हुआ 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का ट्रेलर, है बहुत जबरदस्त

मौसमी चटर्जी के दामाद ने किया बड़ा खुलासा,बोले- 'मेरी पत्नी की मौत के...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -