म्यांमार ऑपरेशन से उडी पाकिस्तान की नींद
म्यांमार ऑपरेशन से उडी पाकिस्तान की नींद
Share:

पाकिस्तान : म्यांमार में भारत के ऑपरेशन को लेकर पूरे देश में केंद्र सरकार और सुरक्षाबल की वाहवाही हो रही है वही पाकिस्तान में इससे हड़कंप मच गया है. पाकिस्तान के PM नवाज शरीफ ने म्यांमार जैसी कार्रवाई को दोस्ती के लिए खतरनाक बताया साथ ही उन्होने भारत के बयान को गैरजिम्मेदाराना बताया। पाकिस्तान के राजदूतों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए नवाज शरीफ ने कहा कि इस तरह के बयान माहौल बिगाड़ते हैं और शांति तथा स्थिरता के लक्ष्यों से दूर करते हैं। साथ ही यह भी कहा कि इसके साथ ही हम उकसाने की वजह से अपने नैतिक आधार को नहीं छोड़ेंगे. हम शांतिपूर्ण पड़ोस के अपने प्रयास जारी रखेंगे.’

इस बीच पाकिस्तानी संसद के दोनों सदनों, सीनेट और नेशनल एसेंबली ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। संसद द्वारा पारित एक प्रस्ताव में कहा गया है जिसमे कहा गया है कि पाकिस्तान के सशस्त्र बल किसी भी घुसपैठ का मुंहतोड़ जवाब देने में पूरी तरह सक्षम हैं.

ज्ञात हो कि सूचना और प्रसारण राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने म्यामांर में सैन्य कार्रवाई को लेकर कहा था कि यह अन्य देशों के लिए संदेश है, जिसे पाकिस्तान के लिए चेतावनी समझा गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -