कमला हैरिस ने मैक्रों के साथ इन मुद्दों परकी  चर्चा
कमला हैरिस ने मैक्रों के साथ इन मुद्दों परकी चर्चा
Share:

कोरोना महामारी और जलवायु परिवर्तन आज दुनिया के सामने सबसे बड़ा चालान है। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला राष्ट्र अमेरिका है। उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रॉन के साथ टेलीफोन पर बातचीत के दौरान कोरोना वायरस महामारी, जलवायु परिवर्तन और अन्य मुद्दों पर चर्चा की है।

व्हाइट हाउस ने सोमवार को कहा कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने आज फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन के साथ बात की और संयुक्त राज्य अमेरिका और फ्रांस के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने और पारगमन गठबंधन को फिर से मजबूत करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उपराष्ट्रपति हैरिस और राष्ट्रपति मैक्रोन ने कोरोना, जलवायु परिवर्तन, और घर और दुनिया भर में लोकतंत्र का समर्थन करने के लिए द्विपक्षीय और बहुपक्षीय सहयोग की आवश्यकता पर सहमति व्यक्त की।

विज्ञप्ति के अनुसार हैरिस ने लैंगिक समानता की समस्या के लिए और नासा के मार्स 2020 दृढ़ता रोवर में फ्रांस के योगदान के लिए अपने नेतृत्व के लिए राष्ट्रपति मैक्रोन को धन्यवाद दिया। "जनवरी के अंत में, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने अपने फ्रांसीसी समकक्ष मैक्रोन के साथ टेलीफोन पर वार्ता की। 

फिर फैंस के निशाने पर आई कंगना रनौत, 'कू एप' पर अकाउंट बनाकर कह डाली ये बात

चेन्नई के मुस्लिम उद्यमी ने पेश की मिसाल, अयोध्या राम मंदिर निर्माण में दान किए 1 लाख रुपये

बहराइच में राजा सुहेलदेव की प्रतिमा का शिलान्यास करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -