PCB ने दी तेज गेंदबाज़ इरफ़ान की मौत की खबर, लोग देने लगे श्रद्धांजलि, फिर खुली हकीकत
PCB ने दी तेज गेंदबाज़ इरफ़ान की मौत की खबर, लोग देने लगे श्रद्धांजलि, फिर खुली हकीकत
Share:

इस्लामाबाद: सोशल मीडिया पर खबर उड़ी कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई है, बस फिर क्या था देखते ही देखते पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत की खबर वायरल हो गई और उनके परिवार के लोगों के पास भी पहुंची। इसके बाद मोहम्मद इरफान को खुद ट्वीट करते हुए अपने स्वास्थ्य की जानकारी देनी पड़ी।

मोहम्मद इरफान ने ट्वीट में लिखा कि, सोशल मीडिया पर गलत खबर फैलाई जा रही है कि कार एक्सीडेंट में मेरी मौत हो गई है, ये सन्देश मेरे परिवार वालों के पास भी पहुंच रहे हैं। मुझे कई फोन आ रहे हैं, मै सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि इन गलत खबर से दूर रहे। मेरे साथ कुछ नहीं हुआ और मै स्वस्थ हूं। आइए हम आपको बता हैं कि आखिर मोहम्मद इरफान की झूठी मौत की खबर कहां से फैली।

दरअसल पीसीबी मीडिया ने ही मोहम्मद इरफान की मौत की खबर देते हुए शोक प्रकट किया था। PCB ने लिखा कि, पूर्व डेफ (DEAF) क्रिकेटर, जिन्होंने 12 इंटरनेशनल मैच खेले थे, अब हमारे बीच नहीं रहे। इस दुख की घड़ी में हम उनके परिवार के साथ हैं। आपको बता दें कि PCB यहां सुन पाने में असक्षम क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मोहम्मद इरफान की मौत की खबर दे रहे थे, जिनकी मौत पेट में इन्फेक्शन के कारण 31 वर्ष की आयु में हुई थी। इसी खबर के बाद शायद लोगों ने पाकिस्तान के गेंदबाज मोहम्मद इरफान की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैला दी, जिस पर उन्हें स्वयं ट्वीट करके सफाई देनी पड़ी।

सोने की कीमतों में लगी आग, सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचे दाम

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव ? जानिए क्या है आज का भाव

कोरोना काल में खुल तो गए हैं मॉल, लेकिन 25 फीसद भी नहीं हो रहा है कारोबार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -