एक साथ मिलेगी ढेरों सुविधाएं, पेटीएम भारत में लाई Payments Bank Mobile App

एक साथ मिलेगी ढेरों सुविधाएं, पेटीएम भारत में लाई Payments Bank Mobile App

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेटीएम ने अपना नया मोबाइल बैंकिंग एप Paytm Payments Bank लॉन्च किया है. इसकी मदद से यूजर्स अपने अकाउंट का बैलेंस चेक करने, डेबिट कार्ड के लिए रिक्वेस्ट करने और डिजिटल डेबिट कार्ट को एक्सेस करने जैसी सुविधाओं का लुत्फ़ लें सकेंगे. 

paytm ने साथ ही दावा किया है कि अभी तक भारत में करीब 4 करोड़ 30 लाख यूजर्स पेटीएम पेमेंट बैंक सुविधा का उपयोग कर रहे हैं और इस नई एप्लीकेशन से वे ज्यादा बेहतर तरीके से पेटीएम की बैंकिंग सुविधा का फायदा भी उठाएंगे. कंपनी इसे एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर लॉन्च करने के लिए भी तैयार है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्य मोबाइल बैंकिंग एप्स की तरह पेटीएम पेमेंट्स बैंक एप को भी ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है और इसमें यूजर्स को 24*7 सहायता की सुविधा दी जा रही है. भारत में करोड़ों की संख्या में paytm यूजर्स है और paytm इस नए एप की मदद से सभी लोगों के लिए और भी ख़ास हो जाएगा. यूजर्स इसके जरिए ग्राहक अपने पेटीएम बैंक का बैलेंस चेक कर सकेंगे. डिजिटल डेबिट कार्ड को भी इसकी मदद से भी उसे एक्सेस किया जा सकेगा. इतना ही नही आप इस एप की सहायता से फिजिकल डेबिट कार्ड की जरूरत आपको लगती है तो उसके लिए भी रिक्वेस्ट कर सकेंगे. खबर है कि जल्द ही गूगल प्ले स्टोर और आईओएस एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकेगा. बता दें कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक को मई 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था और आज के समय में इससे देशभर में करोड़ों लोग जुड़े हुए हैं. 

 

शाओमी ने घटाई अपने नए TV की कीमत, जानिए क्या है नया दाम ?

POCO F1 की कीमत में 5500 रु की कटौती, दमदार फीचर्स के साथ इस कीमत में उपलब्ध

लॉन्चिंग से पहले ही दिल जीत रहा Honor 10i, शानदार तस्वीर से मचाया तहलका

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ला रही एक और नया फीचर