लॉन्चिंग से पहले ही दिल जीत रहा Honor 10i, शानदार तस्वीर से मचाया तहलका
लॉन्चिंग से पहले ही दिल जीत रहा Honor 10i, शानदार तस्वीर से मचाया तहलका
Share:

चीन की काफी सफल मल्टीनेशनल टेलेकम्युनिकशन्स कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor के मिड-रेंज़ सेगमेंट में जल्द Honor 10i स्मार्टफोन दस्तक देगा. खबर है च इस फोन को कंपनी काफी जल्द पेश कर देगी. लेकिन उससे पहले स्मार्टफोन ने की यूजर्स का दिल जीत लिया है. बताया जा रहा है कि लॉन्चिंग से पहले अब इसके स्पेसिफिकेशन लीक होने की खबर सामने आई है और स्मार्टफोन की तस्वीर को देखने से इस बात का साफ़ पता चलता है कि Honor 10i के पिछले हिस्से पर पर तीन रियर कैमरे कंपनी देगी. साथ ही इसके फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ कैमरा भी मौजूद रहेगा. 

Hi-Tech.mail.ru द्वारा Honor 10i स्मार्टफोन की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. लीक या वायरल तस्वीरों में फोन काफी सुंदर नजर आ रहा है. तस्वीर से इसके डिजाइन समेत कई राज खुल गए हैं और यह स्मार्टफोन काफी हद तक Honor 10 Lite से मेल खाता हुआ नजर आ रहा है. बता दें कि यह उसका अपग्रेडेड वर्जन होगा. 

संभावित स्पेसिफिकेशन...

जल्द आने वाले हॉनर के नए फोन को लेकर उम्मीद की जा रही है कि Honor 10i स्मार्टफोन में 6.21 इंच की वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरो के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर कंपनी देगी. वहीं खबरे है कि इसके पिछले हिस्से में 24 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के तीन सेंसर होंगे. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है. फोन में पावर के लिए  हाईसिलिकॉन किरिन 980 चिपसेट, 3,650 mAh की बैटरी कंपनी ने प्रदान की है. इसे कंपनी 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश करेगी. 

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदने वाले हो रहे परेशान, सामने आई सबसे बड़ी गड़बड़ी

फिर आई OnePlus 7 की जानकारी, ये फीचर होंगे सबसे ख़ास ?

Amazon quiz : इन 5 सवालों के जवाब देकर मुफ्त में घर लें आए हेडफोन समेत ढेरों इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -