WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ला रही एक और नया फीचर

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ला रही एक और नया फीचर

दुनिया का सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेफॉर्म बन चुका WhatsApp अपने यूजर्स के लिए आए दिन नए-नए अपडेट पेश करता है. अब तक वह कई फीचर्स से अपने करोड़ों यूजर्स का दिल जितने में कामयाब रहेगा. साथ ही अब कंपनी एक और तगड़ा धमाका करेगी. 

खबर है कि यह कंपनी जल्द ही अपने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक और तोहफा लाएगी. WaBetaInfo ने कहा है कि वॉट्सऐप अपने डूडल फीचर में बदलाव करेगा. वहीं न्यूज 18 से प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, एंड्रॉयड यूजर्स के लिए जल्द ही डूडल फीचर में इमोजी और स्टिकर्स में Search बार शामिल किया जाएगा. अभी यूजर्स किसी को फोटो भेजते हुए जब उसमें डूडल (एडिट में दिए गए टूल्स) का इस्तेमाल करते हैं तो उसमें स्टिकर्स और इमोजी की पूरी लिस्ट आ जाती है और फिर हमें फोटो पर कोई भी डूडल लगाकर भेजने के लिए इस लिस्ट में से ढूढ़ना पड़ता है. हालाँकि अब ऐसा नही होगा.

बताया जा रहा है कि अब इस नए अपडेट के बाद ऊपर की तरफ सर्च का ऑप्शन ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही जिससे यूजर सर्च करके कोई भी स्टिकर या इमोजी लगा सकेंगे. वहीं इससे पहले WaBetaInfo पर कुछ WhatsApp यूजर्स ने बग की शिकायत भी की थी. जहां यूजर्स ने कहा था कि उन्हें प्रोफाइल पर नाम अपडेट करने में समस्याओं का सामना करना पड़ा है. वहीं इसके साथ ही ट्वीट के माध्यम से कुछ WhatsApp यूजर्स ने पूछा कि कहीं ये नया फीचर तो नहीं, जिसमें इमोजी के बजाए की बोर्ड दिखाई दे रहा है.

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज

सैमसंग गैलेक्सी S10 खरीदने वाले हो रहे परेशान, सामने आई सबसे बड़ी गड़बड़ी

फिर आई OnePlus 7 की जानकारी, ये फीचर होंगे सबसे ख़ास ?