Video: सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बदल डाला रिक्शे का डिजाइन, आनंद महिंद्रा ने दिया जॉब का ऑफर

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के कारण अधिकतर लोगों पर इसका असर देखने को मिला है. हालांकि इसमें भी रोजाना खाने-कमाने वालों पर सबसे अधिक मुश्किल देखने को मिल रही है. किन्तु कई ऐसे भी लोग हैं, जो इस दौरान नए-नए प्रयोग कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ एक ई-रिक्शा ड्राइवर ने अपने रिक्शा में किया, जिसके कायल महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी हो गए. उन्होंने उस रिक्शा चालक को कंपनी में जॉब की पेशकश भी कर दी है.

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की अपील पर एक ई-रिक्शा ड्राइवर ने अपने रिक्शे में ऐसा परिवर्तन किया है, जिससे कोई भी मुसाफिर एक दूसरे के संपर्क में नहीं आएगा. इस रिक्शा को कुछ इस प्रकार डिजाइन किया गया है कि कोई भी सवारी एक दूसरे को टच नहीं हो सकेगी. रिक्शा में चालक के अतिरिक्त 4 सवारी आराम से बैठ सकती हैं.

महिंद्रा ने इसका वीडियो साझा करते हुए अब उक्त ड्राइवर को नौकरी का ऑफर दिया है. महिंद्रा ने कहा कि 'हमारे देश के लोगों की तेजी से नया खोजने की और नई परिस्थितियों में ढल जाने की क्षमता देख मैं हमेशा हैरान रह जाता हूं.' इसके बाद महिंद्रा ने अपनी कंपनी के कार्यकारी निदेशक (ऑटो और फार्म सेक्टर) राजेश जेजुरिकर से इस चालक को रिसर्च एंड डिवेलपमेंट टीम में बतौर एडवाइजर नियुक्त करने के बात कही है.

 

लॉकडाउन : 164 स्विट्जरलैंड नागरिकों की हुई घर वापसी, यहां से भरी उड़ान

शारीरिक दूरी का अनोखा उदाहरण बना ई-रिक्शा, वीडियो हुआ वायरल

Bank of Baroda : बैंक सहायकों को मिलेगी 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -