ब्लैक साड़ी में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस पायल, यहां देखे फोटो
ब्लैक साड़ी में खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस पायल, यहां देखे फोटो
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. बता दें की पायल ने एक बार फिर अपना लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही है.

अगर बात करें पायल सरकार के लुक तो इस फोटो में वे ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही है. उन्होने इस फोटो में खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है. उनके इस ट्रेडिशनल लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात की जाए एक्ट्रेस पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ पायल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और वे इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वाइट कलर के खूबसूरत ड्रेस में नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

एग्जाम से पहले सैनिटाइज होंगे सभी परीक्षा केंद्र

Oppo Enco W11 TWS ईयरबड्स इस दिन होंगे लांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -