छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...
छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जबसे JNU स्टूडेंट्स के सपोर्ट में आई हैं, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर बहस छिड़ी हुई है. वही मंगलवार को दीपिका 10 मिनट के लिए जेएनयू छात्रों को सपोर्ट करने के लिए पहुंची थीं. एक ओर जहां कई बी-टाउन सेलेब्स ने दीपिका के इस कदम को साहसी बताया है. वहीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने दीपिका पर निशाना साधते हुए उन्हें इडियट बताया है.

पायल रोहतगी ने दीपिका के लिए क्या कहा?
पायल ने ट्वीट कर लिखा- जहां दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते थे. दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स के साथ खड़ी हैं. आखिरकार दीपिका ने ये साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड हैं.#boycottchhapaak #DeepikaAtJNU दीपिका पादुकोण के JNU छात्रों का सपोर्ट करने के बाद से उनकी फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है. इसके अलावा कई यूजर्स ने दीपिका के JNU जाने को पब्लिसिटी स्टंट बताया है. इन सबके बीच दीपिका के सपोर्ट में अनुराग कश्यप, स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी, ऋचा चड्ढा, अनुभव सिन्हा और सिमी ग्रेवाल जैसे सितारे आए हैं.

इससे पहले किए गए ट्वीट में पायल ने लिखा- मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेनवॉश किया कि वे कुछ JNUSU प्रेसिडेंट से मिले, जिन्होंने कैंपस में गुंडों को अंदर जाने दिया. जिससे ABVP छात्रों की आवाज को दबाई जा सके जो 4 नई सेमिनार के लिए रजिस्टर कर रहे थे. लेफ्टिस्ट गुस्से में थे क्योंकि उनका मिडनाइट पीने का प्रोग्राम रुक गया था. दीपिका मुझे इडियट लग रही है.  #BoycottChhapaak

 

'छपाक' के स्क्रिप्ट का मामला पंहुचा बॉम्बे हाइकोर्ट, डायरेक्टर ने कहा-कॉपीराइट का दावा नहीं...

ऑटो में मस्ती करते नजर आये कार्तिक आर्यन, स्टार बनने के बाद भी पसंद है सादगी भरी जिंदगी

कंगना रनौत की पंगा का टाइटल ट्रैक हुआ आउट, जल्द होगी रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -