पायल राजपूत का नया स्कीनी अवतार, जल्द ही स्क्रीन पर आने वाली है
पायल राजपूत का नया स्कीनी अवतार, जल्द ही स्क्रीन पर आने वाली है
Share:


अभिनेत्री पायल राजपूत ने RX100 के साथ अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें अभी तक सफलता नहीं मिली है। ग्लैमर शो के लिए अपनी लोकप्रियता और इच्छा के बावजूद, पायल को अभी तक एक बड़ी फिल्म में कास्ट नहीं किया गया है।

वह अपना समय तेलुगु और पंजाबी फिल्मों के बीच बांटती हैं, जहां उनके पास सबसे ज्यादा ऑफर होते हैं। पायल ने हैदराबाद में अपनी एक रात की शूटिंग के दौरान अपनी मेकअप वैन में झांकने की पेशकश की है, और वह काले रंग के अंडरगारमेंट में दिखाई दे रही है।

कुछ ने लाल स्कर्ट में उनके हॉट फिगर की प्रशंसा की, जबकि अन्य का मानना ​​​​है कि उन्होंने बहुत अधिक वजन कम किया है और असामान्य दिखती हैं। दूसरी ओर, पायल उस ध्यान को पसंद कर रही है जो उसे मिल रहा है क्योंकि अधिकांश लोग उसे पसंद करते हैं।

अपने काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए पायल को हाल ही में ऑनलाइन श्रृंखला 3 रोज़ेज़ में दिखाया गया था, जिसमें उन्होंने एक साहसी किरदार निभाया था। तेलुगु में, वह आदि साई कुमार और अन्य जैसे मध्य-श्रेणी के अभिनेताओं द्वारा अभिनीत फिल्मों तक सीमित है। वह बार-बार इस तरह की बोल्ड तस्वीरों से सभी को गर्म करती हैं, संदेश को जोर से और स्पष्ट रूप से भेजती हैं कि वह बाहर जाने के लिए तैयार हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Rajput (@rajputpaayal)

सुंदरानिकी पोस्टर और नानी ने फ्लिक की रिलीज़ डेट तय की

आदिवी सेश की फिल्म 'मेजर' इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अब इस भारतीय अभिनेत्री को UAE का प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा प्राप्त हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -