सुंदरानिकी पोस्टर और नानी ने फ्लिक की रिलीज़ डेट तय की
सुंदरानिकी पोस्टर और नानी ने फ्लिक की रिलीज़ डेट तय की
Share:


एसएस राजामौली के आरआरआर के लिए दो बहुप्रतीक्षित फ्लिक की रिलीज़ की तारीखों के साथ-साथ इस बात की पुष्टि होने पर कि फिल्म 25 मार्च को रिलीज़ होगी,। उनमें से अधिकांश ने दो रिलीज की तारीखों की घोषणा की, यह कहते हुए कि उनकी फिल्म लॉक किए गए दो दिनों में से एक पर रिलीज होगी। नेचुरल स्टार नानी ने अपनी अगली फिल्म अंत सुंदरानिकी के लिए एक व्यंग्यात्मक नया पोस्टर जारी कर लोगों को चौंका दिया। फिल्म अप्रैल या मई में कभी भी आ सकती है, जो सुविधाजनक है। 22, 29, और 6, 20, 27 और 10 जून को रिलीज़ की तारीखों के रूप में प्रकट किया गया है।

बाद में, सटीक रिलीज की तारीख निर्धारित और घोषित की जाएगी। इस रोमांटिक एंटरटेनर के निर्देशक विवेक आत्रेय हैं, और अभिनीत अभिनेत्री नाज़रिया हैं। एंटे सुंदरानिकी का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। नानी ने पूर्व सुंदरानिकी की शूटिंग पूरी कर ली है और आराम कर रही हैं। वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म दशहरा की शूटिंग शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि फिल्म का संगीत विवेक सागर द्वारा रचित है, और फिल्म का निर्माण मिथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है। पूर्व ने अभी एक सप्ताह पहले फिल्मांकन समाप्त कर दिया था और बड़ी नाटकीय रिलीज का इंतजार कर रहा है।

अब इस भारतीय अभिनेत्री को UAE का प्रतिष्ठित गोल्डन वीज़ा प्राप्त हुआ

एक तस्कर 'मैं झुकेगा नहीं साला' कैसे कह सकता है? 'पुष्पा के समाज पर प्रभाव' पर नाराज यह दिग्गज

कॉपी किया गया था पुष्पा का हैंड जेस्चर, इस तरह हुआ खुलासा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -