फिल्म रेड में दिखेगा पायल घोष और कृष्णा अभिषेक के रोमांस का तड़का
फिल्म रेड में दिखेगा पायल घोष और कृष्णा अभिषेक के रोमांस का तड़का
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष को आप सभी जल्द ही नयी फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल उनकी नयी फिल्म का नाम रेड है और इस फिल्म के लिए वह तैयारियां कर रहीं हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म में अदाकारा पायल टीवी के फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आएंगी। आपको बता दें कि इस फिल्म में दोनों के रोमांस का तड़का भी लगने वाला है। इस बात का अंदाजा आप उनकी वायरल हो रहीं तस्वीरों से लगा सकते हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म के लिए पायल घोष काफी मेहनत कर रही हैं।

जी दरअसल फिल्म के लिए पायल अपने उर्दू भाषा में भी सुधार कर रही हैं और इस काम में फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी भी उनकी मदद कर रहे हैं। बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में पायल ने बताया था कि- ''उर्दू एक ऐसी भाषा है जो बहुत ही ध्यान खींचने वाली भाषा है। मुझे इसके बारे में थोड़ी बहुत नॉलेज थी। लेकिन, इसे कैसे बोलते हैं उसके बारे में पता नहीं था। मेरे फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी सर इसमें बहुत अच्छे हैं और वह पेशेंस के साथ मुझे उर्दू सिखाने के लिए मेरे साथ बैठ जाते थे।''

आप सभी को बता दें कि फ़िलहाल कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन से फिल्म की शूटिंग पर असर पड़ा है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही शूटिंग होने लगेगी। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में पायल घोष के अलावा में शक्ति कपूर और कृष्णा-अभिषेक हैं और इस फिल्म को अशोक त्यागी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसे राजीव क्रिएशन्स और सुरेंद्र जगताप मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

विदेशी वैक्सीन निर्माताओं की जानकारी मांगी, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगाया जुर्माना

इंदौर: अस्पताल की बड़ी लापरवाही, नर्सरी में भर्ती नवजात का पैर कुतर गए चूहे

PUBG लवर्स के लिए बड़ी खबर, भारत में बैन होने के बाद अब एक नए नाम से हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -