इस मशहूर अभिनेत्री पर एसिड अटैक की कोशिश, शेयर किया वीडियो

बंगाली अभिनेत्री पायल घोष को तो आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने अपने काम से और अपने स्टाइल से सभी का दिल जीता है। वही वह उस समय सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता- निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस समय पायल घोष ने काफी लाइमलाइट हासिल की थी, हालांकि इस मामले में पायल घोष को सफलता नहीं मिल पाई। वहीं अब हाल ही में पायल घोष ने नया चौकाने वाला खुलासा किया है।

 

उन्होंने बताया कि उनपर एसिड अटैक करने की कोशिश की गई है। जी दरअसल हाल ही में पायल घोष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है और यह बताया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर अटैक किया है। वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने अपने ऊपर हुए हमले की पूरी कहानी सुनाई है। जी दरअसल इस वीडियो में पायल घोष ने बताया कि वो घटना के समय अंधेरी स्थित अपने घर से निकलीं थीं। जैसे ही वह घर से निकलकर अपने कार में बैठी ही रही थीं कि कुछ शख्स ने उनपर अटैक कर दिया है। अदाकारा ने बताया उनपर एसिड फेंकने की कोशिश की।

वहीं आरोपी उनका सामान छीनकर भाग गए। पायल घोष का कहना है वह हमलावरों को नहीं पहचान पाईं क्योंकि उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ था। पायल का कहना है उन्होंने हमलावरों का सामना भी किया लेकिन इस दौरान उन्हें मामूली चोट भी आयी थीं। वहीं आगे पायल घोष ने इस वीडियो में बताया है कि 'मुझपर रॉड से हमले की कोशिश की गई और उनके हाथ में एसिड जैसा कुछ था। मैं ये देखकर जोर से चिल्लाई जिसके कारण हमलावर वहां से भाग खड़े हुए। ऐसे में खुद को बचाते हुए रॉड से मेरे बाएं हाथ पर चोट आ गई।' पायल का कहना है कि 'मुंबई में उनके साथ ऐसा पहली बार हुआ है।' अब इस मामले में पायल घोष ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है।

'तू नास्तिक है।।।', जावेद अख्तर पर फिर भड़के कट्टरपंथी, कारण बस एक 'ट्वीट'

प्रेग्नेंसी की खबरों पर नेहा कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी

निरहुआ संग मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फ़िदा हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -