निरहुआ संग मोनालिसा ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो देख फ़िदा हुए फैंस

भोजपुरी फिल्म जगत के प्रशंसक दिनेश लाल यादव निरहुआ तथा मोनालिसा के दीवाने हैं। इस जोड़ी को देखने के लिए भोजपुरी ऑडियंस बेसब्री से प्रतीक्षा करते रहते हैं। मोनालिस एवं निरहुआ की मूवी हो या कोई सांग वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है। इसी प्रक्रिया में यूट्यूब के सर्चिंग लिस्ट में एक ऐसा म्यूजिकल वीडियो वायरल हो रहा है जो मोनालिसा तथा दिनेश लाल यादव की एक पुरानी फिल्म का गाना है।

वही इस वीडियो को ऑडियंस यूट्यूब पर बहुत सर्च कर रहे हैं। यह सांग 'लहरिया लूटा ए राजा' मोनालिसा तथा निरहुआ का एक ऐसा सांग है जो आज भी आप डीजे पर बजते हुए सुन सकते हैं। सांग 'लहरिया लूटा ए राजा' को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है।  इस सांग में दिनेश लाल यादव निरहुआ तथा मोनालिसा की जोड़ी शानदार दिखाई दी है। 

वही 'लहरिया लूटा ए राजा' सांग में इंदू सोनाली की शानदार आवाज ऑडियंस को झूमने पर विवश कर देती है। इस सांग में जहां दिनेश लाल यादव ने अपने अभिनय से लोहा मनवाया है वहीं मोनालिसा का बेहतरीन डांस भी इस वीडियो की जान है। 'लहरिया लूटा ए राजा' के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं तथा इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। इस सांग को अब तक यूट्यूब पर तीन करोड़ से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। यह मोनालिसा तथा निरहुआ की मूवी प्रतिज्ञा का सांग है।

अपने शादी के कारण ट्रोल हो चुके है देवराज, लेकिन अभी तक वजह नहीं आई सामने

नागा चैतन्य संग रिश्ता टूटने की अफवाह पर सामंथा ने रिपोर्टर को दिया ये जवाब

विंक गर्ल प्रिया प्रकाश का एक और बेहतरीन वीडियो हुआ वायरल, फिसला फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -