मोनालिसा-तनुश्री संग पवन सिंह ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
मोनालिसा-तनुश्री संग पवन सिंह ने किया जमकर डांस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक पवन सिंह ने पर्दे पर अपनी आवाज एवं एक्टिंग के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है। पवन सिंह की एक्टिंग एवं आवाज के दीवाने पुरे विश्व हैं। वहीं भोजपुरी मूवीज की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा और तनुश्री चटर्जी के दीवाने तो करोड़ों के आँकड़े में भोजपुरी के दर्शक हैं। भोजपुरी की ऑडियंस के बीच पवन सिंह के साथ किसी भी एक्ट्रेस की जोड़ी को दर्शकों का बहुत प्यार प्राप्त होता है।

वही ऐसे में पवन सिंह, मोनालिसा एवं तनुश्री चटर्जी की जोड़ी एक साथ एक ही सांग में हो तो तहलका मचना लाजमी है, ऐसे में यूट्यूब पर पवन सिंह, मोनालिसा एवं तनुश्री चटर्जी की मूवी 'जिद्दी आशिक' का एक सांग रफ़्तार से वायरल हो रहा है। मोनालिसा एवं तनुश्री चटर्जी की मूवी 'जिद्दी आशिक' का सांग 'ओढ़नियां हो' रिलीज के पश्चात् से वायरल हो रहा है। 

वही इस सांग को पवन सिंह एवं कल्पना ने गाया है। इस वीडियो में पवन सिंह का बेहतरीन स्टाइल एवं मोनालिसा और तनुश्री चटर्जी की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे। इसी कारण यह वीडियो यूट्यूब पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस सांग को इश्तर भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया है, जिसे ऑडियंस का बहुत प्यार प्राप्त हो रहा है।  

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'शहंशाह' का ये बेहतरीन गाना, यहां देंखे VIDEO

साउथ का ये सुपरस्टार बना सबसे ज्यादा फीस लेने वाला भारतीय एक्टर

ख़त्म हुआ इंतजार! अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे शहनाज-दिलजीत की फिल्म 'हौसला रख'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -