ख़त्म हुआ इंतजार! अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे शहनाज-दिलजीत की फिल्म 'हौसला रख'
ख़त्म हुआ इंतजार! अब ओटीटी पर भी देख सकेंगे शहनाज-दिलजीत की फिल्म 'हौसला रख'
Share:

जाने माने मशहूर एक्टर और गायक दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल तथा सोनम बाजवा की फिल्म 'हौसला रख' सिनेमाघरों में तहलका मचाने के पश्चात् अब ओटीटी पर भी देखी जा सकेगी। 24 नवंबर से ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। ये मूवी रोमांटिक कॉमेडी से भरी हुई हैं, जिसमें सिंगल फादर के संघर्ष को दिखाया गया है। मूवी में दिलजीत दोसांझ सिंगल पिता के किरदार में हैं जो अपने बच्चे को पालने के लिए सभी समस्याओं से जूझते हुए नजर आते हैं। इस मूवी को अमरजीत सिंह सरोन ने निर्देशित किया है। 

वही अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी मूवी की रिलीज को लेकर निर्देशक अमरजीत सिंह सरोन ने खुशी व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा, “एक फिल्म मेकर के तौर पर इससे अधिक खुशी की क्या बात हो सकती हैं कि आपकी कहानी विश्व भर के लोगों से जुड़ेगी। हौसला रख एक भावुक कहानी है जिसे बहुत प्यार से बनाया गया है, दिलजीत के साथ काम करना अविश्वसनीय था। मूवी को पहले ही बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई हैं।" 

वहीं एक्टर दिलजीत ने इस पर खुशी व्यक्त की एवं कहा कि "फिल्म की कहानी मानवीय भावनाओं को छूती है। मुझे खुशी है कि विश्वभर के दर्शक अब इससे जुड़ सकेगें।" हौसला रख मूवी में एक्टर दिलजीत दोसाझ, शहनाज गिल एवं सोनम बाजवा लीड किरदार में है। फिल्म की कहानी कनाडा के पंजाबी युवक तथा उसके सात साल के बेटे की है। शहनाज गिल बच्चे की मां की भूमिका में है जो बच्चे को जन्म देने के पश्चात् उसे छोड़कर चली जाती हैं। तत्पश्चात, दिलजीत अकेले उसकी परवरिश करते हैं। 

पुनीत राजकुमार के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे ये फिल्ममेकर!

जन्म के कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे इस एक्टर के माता-पिता

पेट्रोल कारों को अधिक ईंधन कुशल बनाने के लिए किए जाने वाले है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -