पवन सिंह और निधि झा ने किया रोमांस, यहां देखे वीडियों
पवन सिंह और निधि झा ने किया रोमांस, यहां देखे वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय स्टार पवन के नए गाने मीठा मीठा बथे कमरिया का Video Song जिसमे उन्होंने Bathroom में Dimple Singh के साथ Romance करते नजर आ रहे है जिसे लोगो ने बेहद पसंद किया है और जम कर Social Media के Plateform पर Viral किया. इस गाने का Romantic Dance इतना Super Duper Hit हुआ की केवल एक ही दिन में Million का Views Cross कर चूका है, इसी कारण लोगो ने इसे Vmate ,TIKTOK ,Helo ,Vigo ,Uvideo आदि जैसे Social Media पर भी तेजी से वायरल किया जा रहा है.

पवन सिंह के इस गाने को मिले 1 दिन में 3 मिलियन व्यू

पवन सिंह के Bathroom Romance के बाद Bedroom Romance का एक और पुराने गाने ने मचाया फिर से एक बार धमाल जिसे Social Media के हर Plateform पर तेजी से Viral किया जा रहा है ,जिसमे उन्होंने Bhojpuri की Beautiful Actress Nidhi Jha के साथ Bedroom में जबरदस्त Romace करते नजर आ रहे है. इस गाने का Video इसी Romantic Dance के कारण तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है. सभी लोगो ने इस गाने को बेहद ही पसंद किया है और अपना ढेरो आशीर्वाद और स्नेह आज भी दे रहे है.इस गाने में दोनों जमकर Romance करते नजर आ रहे है.

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Bedroom Romance वाले इस वीडियो सांग के बोल है ”ढिबरी में रहुए ना तेल” जिसका मजा लोग इस Lockdown में जम कर ले रहे है और इसे Lockdown में मनोरंजन और समय काटने का जरिया बना रहे है. लोगो ने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा की आज इस संकट की घडी में ये हम सब का एकमात्र सहारा जिसके कारण हमारे समय अच्छे से बीत रहा है. डिजिटल के इस दुनिया के कारण ही लोगो को आज उतनी मुश्किलों सामना नहीं करना पड़ रहा है. इसी डिजिटल के कारण लोग घर में रहकर भी अपने Entertainment का मजे ले रहे है. आपको बता दे की इस गाने को Pawan Singh ने अपनी मधुर आवाज में गाया है और इनका साथ दे रही है Indu Sonali गाना बेहद ही कर्णप्रिय है. 

रिलीज़ हुआ राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर महामारी मूवी का ट्रेलर

भोजपुरी फिल्म शंकर का पोस्टर हुआ रिलीज, यहां देखे

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -