रिलीज़ हुआ राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर महामारी मूवी का ट्रेलर
रिलीज़ हुआ राम गोपाल वर्मा की इस हॉरर महामारी मूवी का ट्रेलर
Share:

दुनिया ही नहीं बल्कि देश के कोने कोने में फैले इस कोरोना वायरस के संक्रमण ने आज हर चीज को रोक दिया है. आम जनता से लेकर बड़े से बड़े सेलेब्स लॉकडाउन के बीच अपने घरों में कैद हो गए है. लेकिन इस लॉक डाउन के बीच भी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने कई म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर दिए हैं और वो सुपरहिट भी हुए हैं. इतना ही नहीं भाईजान के बाद अब साउथ और बॉलीवुड फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. जंहा इस फिल्म का नाम और थीम आपको हैरान कर देगा. इस फिल्म का नाम 'कोरोना वायरस' है और इसकी थीम इसी महामारी के आप-पास घूम रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राम गाोपाल वर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और अगस्त्य मंजू ने इे डायरेक्ट किया है. यह फिल्म तेलुगु में बनी है. फिल्म का ट्रेलर चार मिनट से ज्यादा का है. इसमें अगस्त्य मंजू ही लीड रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को श्रेयस ईटी ऐप पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म के ट्रेलर के आखिरी में दावा किया गया है कि कोरोना वायरस पर आधारित यह विश्व की पहली है. लेकिन कनाडाई निर्देशक मुस्तफा केशवारी अप्रैल में ही 'कोरोना' नाम की फिल्म बना चुके हैं.

यहां देखिए कोरोना वायरसे फिल्म का ट्रेलर: जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने के दौरान राम गोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर कहा कि फिल्म कहानी लॉकडाउन पर आधारित है और इसे लॉकडाउन के दौरान ही शूट किया गया है. वहीं इस बारें में उन्होंने कहा कि वह यह साबित करना चाहते थं कि कोई भी उनके काम को नहीं रोक सकता चाहे वो भगवान हो या फिर कोरोना. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को हॉरर फिल्म नहीं है. बल्कि इस हॉरर महामारी के बारे में जिसके बारे में हमारे नेता और ब्यूरोक्रेट्स जानते हैं, और हम नहीं.

जल्द ही इस बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर सकते है फिल्म निर्माता पूरी जग्गनाथ

इस साउथ मूवी के रीमेक का हुआ एलान

इस अंदाज में अभिनेत्री नुसरत ने दी ईद की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -