पवन सिंह ने गाया रश्के कमर...' पल भर में मिलें लाखों व्यू...
पवन सिंह ने गाया रश्के कमर...' पल भर में मिलें लाखों व्यू...
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है और उन्होंने भोजपुरी में कई ऐसी दमदार फिल्में दी हैं जिनकी वजह से उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ी हुई है. दिन पर दिन पवन सिंह की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुए ही जा रहा है और ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि नेशनल लेवल पर भी वे काफी फेमस हो चुके हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बता दें पवन सिंह ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि एक अच्छा गायक भी उनके अंदर छिपा हुआ हैं. उनकी यह बात भी हर कोई जानता है. फिल्मों के अलावा उनके गानों की भी लंबी फैन फॉलोविंग बताई जाती है. हाल ही में उनका गाया एक गाना सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि एक बॉलीवुड सॉन्ग है. 

बता दें कि हमेशा ही  भोजपुरी गीत गाने के लिए जाने जाने वाले पवन सिंह ने इसमें हिंदी फिल्म का गाना बड़ी ही खूबसूरती के साथ गाया है और उसे हर कोइ काफी पसंद कर रहा है. आप नीचे वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह द्वारा गाय गया गाना  मेरे रश्के कमर... देख सकते हैं. ख़ास बात यह है कि वीडियो में पवन सिंह ने आवाज देने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी की है और इसमें उनके साथ एक मॉडल भी देखी जा सकती हैं जो उनके गानों पर झूम रही है. साथ ही बता दें कि यह गाना साल 2018 में ही रिलीज किया गया था और अब तक इसे 7 लाख से भी ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

 

इस भोजपुरी वीडियो को देखकर छूट जाएगी पोर्न की लत, एक्ट्रेस के नहीं मानने पर भी...

बालूघाट से प्रमोद प्रेमी ने मचाई धूम, ट्रेलर देख चढ़ा फैंस का पारा

सिनेमाघरों में धूम मचा रहे कल्लू, जवानी के रेल कहीं छूट....' को बम्पर ओपनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -