सिनेमाघरों में धूम मचा रहे कल्लू, जवानी के रेल कहीं छूट....' को बम्पर ओपनिंग
सिनेमाघरों में धूम मचा रहे कल्लू, जवानी के रेल कहीं छूट....' को बम्पर ओपनिंग
Share:

भोजपुरी सिनेमा में युवा दिलों की धड़कन और युवा सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू की भोजपुरी फिल्म जवानी के रेल कहीं छूट ना जाये रिलीज हो चुकी है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 8 मार्च से बिहार, झारखंड, मुंबई, गुजरात और नेपाल में भव्य पैमाने पर प्रदर्शित की गई है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. खबर है कि फिल्म को देखकर दर्शकों को काफी आनंद मिल रहा है. इसमें कल्लू ने एक बार फिर अपने जबरदस्त अभिनय से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. 

जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू और सिनेतारिका तनु श्री की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा हैं. जबकि कल्लू का एक्शन, इमोशन और रोमांस दर्शकों को खूब रोमांचित कर रहा है. ख़ास बात यह है कि यह फिल्म देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. इस तर से फिल्म को एक अच्छी ओपनिंग मिली है. साथ ही इससे उम्मीद यह की जा रही है कि आने वाले दिनों में इसके बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन में और भी इजाफा होगा.

फिल्म में कल्लू के साथ ही सभी कलाकारों की अदाकारी बेहद सराहनीय रही है. अल्वर्ट मीडिया प्रस्तुत फिल्म के निर्माता विकास माधवार हैं और इस फिल्म के निर्देशक यश कुमार बताए जा रहे हैं. उन्होंने अपने विजन से साबित कर दिया कि वे कमाल के निर्देशक हैं. वहीं सफलता के दर पर जा रही फिल्म को लेकर इसके निर्माता विकास माधवार ने कहा कि फिल्म के निर्माण में सभी ने अपना काफी अच्‍छा योगदान दिया, तभी जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म बना पाये हैं. जबकि इसके सह निर्माता अंकुर राठी हैं. बता दें कि कल्लू के अलावा इस फिल्म में तनु श्री, आनंद मोहन, नीलम पांडेय, जे नीलम तथा अनिल यादव भी मुख्य भूमिका में हैं. 

 

काजल का सेक्सी डांस देख सांसें रह जाएगी थमी की थमी, 9 करोड़ के पार हुए व्यू

इस होली सॉन्ग पर आम्रपाली ने किया जमकर डांस, निरहुआ ने भी दिया भरपूर साथ

VIDEO : निरहुआ की माँ को तंग करती नजर आई आम्रपाली, परेशान सुपरस्टार ने कर डाला यह काम

कल्लू संग इस एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल, अकेले देखकर ही लें मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -