इस सुपरस्टार ने दिया कैंसर पीड़ित बच्चे को सहारा, इलाज के लिए दिए हजारों रु

Jan 14 2019 09:38 AM
इस सुपरस्टार ने दिया कैंसर पीड़ित बच्चे को सहारा, इलाज के लिए दिए हजारों रु

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह जितने अच्छे अभिनेता है, वे उतने ही अच्छे इंसान भी है. आए दिन उनकी दरियादिली के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं. पवन से जब भी कोई मजबूर या जरूरतमंद लोग मिलते हैं तो वे हर संभव किसी की मदद करते रहते हैं. 

आपको बता दें कि अब उन्होंने एक तीन साल के कैंसर पीड़ित बच्चे की मदद की है. फिल्म डांस मास्टर संजय कोर्वे के असिस्टेंट का तीन साल का बेटा केल्विन डीसूज़ा फिलहाल बोन कैंसर से जूझ रहा है और पवन ने बच्चे की मदद करते हुए 50 हजार रु इलाज के लिए दिए है. साथ ही उन्होंने आगे भी बच्चे की मदद का वादा किया है. बता दें कि अभी बच्चे का इलाज मुंबई के वाडिया हॉस्पिटल में चल रहा है. 

दूसरी ओर पवन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो पवन सिंह फिल्म क्रेक फाइटर की शूटिंग रांची में कर रहे हैं, उस फिल्म के डांस मास्टर संजय कोर्वे ही हैं. संजय ने पवन को बातचीत के दौरान इस बात से अवगत कराया कि मेरे असिस्टेंट का तीन साल बेटा बोन कैंसर से पीड़ित है और उसके इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है. इसके बाद पवन ने तुरंत बच्चे की मदद के लिए 50 हजार रु दिए और कहा कि वह आगे भी मदद करते रहेंगे. इतना ही नहीं इसके बाद क्रैक फाइटर के निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भी 50 हजार रूपये इलाज के लिए दिए. 

 

इन कलाकारों ने जो किया जानकर चकरा जाएगा आपका सिर, वीडियो मचा रहा तबाही

हिंदी में तहलका मचा रही साऊथ की यह दो फिल्में

पलंग पर जमकर चलता रहा ऊपर-नीचे का खेल, वीडियो देख हो जाएंगे फेल

कुछ इस अंदाज में मना आम्रपाली का बर्थडे, खेसारीलाल ने खिलाया केक तो निरहुआ ने किया यह काम...