पवन सिंह ने उठाए इस गुमनाम एक्ट्रेस के दोनों हाथ, और फिर पीछे से...
पवन सिंह ने उठाए इस गुमनाम एक्ट्रेस के दोनों हाथ, और फिर पीछे से...
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने एक बार फिर इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. आए दिन अपने गानों और डांस वीडियो से पवन सिंह सोशल मीडिया पर अपने फैंस को झूमने पर मजबूर करते हैं. वहीं अब एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पवन सिंह एक खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ ठुमके लगाते हुए देखें जा सकते है. 

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के स्टार और सिंगर पवन सिंह जब भी कोई गाना गाते हैं तो वह उनके फैंस के दिल को छू जाता है. इतना ही नहीं जब वे अपने गाने पर एक्टिंग करते हैं तो यह नहले पर दहला साबित होता है. चाहे पवन सिंह (Pawan Singh) की जोड़ी जिस किसी भी हिरोइन के साथ जमे. धमाल होना तो लाजिमी है. इसलिए तो भोजपुरी सिनेमा में उनका सिक्का चलता है.

आप देख सकते हैंब कि पवन सिंह का 'प्यार से पावन अति मन भावन Pyar Se Paavan Atimann Bhavan सावन के बरसात हो, काया कंचन रूप जैसे चंदन दिलवा के तु जजबात हवो, हम तअ निखर गइनी तोहरा के पा के...' गाना भोजपुरी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. योन तो पवन की जोड़ी मोनालिसा, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह और काजल राघवानी Kajal Raghwani के साथ खूब जमती है. लेकिन इस गाने में वे एक अन्य भोजपुरी अभिनेत्री के साथ डांस कर रहे हैं. इसे भी हर गाने की तरह काफी प्यार दिया जा रहा है. 

 

प्रदीप संग 'विवाह' करने को तैयार अक्षरा, खबर ने फैलाई सोशल मीडिया पर सनसनी

रिलीज के लिए तैयार ‘वी फॉर विक्टर’, एक्शन अवतार में दिखेंगे सुदीप पांडे

VIDEO : सोशल मीडिया पर बिगड़ी इस खूबसूरत हसीना की हालत, रोते हुए कहा- मारा....

पेड़ के पीछे छिपकर जंगल में किया यह काम, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -