प्रदीप संग 'विवाह' करने को तैयार अक्षरा, खबर ने फैलाई सोशल मीडिया पर सनसनी
प्रदीप संग 'विवाह' करने को तैयार अक्षरा, खबर ने फैलाई सोशल मीडिया पर सनसनी
Share:

शादी से दूर भागने वाली भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह अब सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू संग रचायेंगी ‘विवाह’. यह खबर बिलकुल सही है. लेकिन असल जिंदगी में नहीं बल्कि फ़िल्मी गलियारों में. क्योंकि दोनों ही कलाकार की आने वाली फिल्म विवाह है. विवाह में दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म से प्रदीप पांडेय चिंटू और अक्षरा सिंह लीड रोल में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं. वहीं आपको बता दें कि अभी हाल ही में अक्षरा ने एक फिल्‍म ‘लव मैरेज’ पूरी की है और अब वे चिंटू के साथ ‘विवाह’ करने वाली हैं,. खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग 1 फरवरी से शुरू की जाएगी. 

बताया जा रहा है कि भोजपुरी फिल्म ‘विवाह’ का निर्माण वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन डरा किया जाना है और इसके निर्माता प्रदीप सिंह हैं, जिनका कहना है कि ‘विवाह’ एक बेहद आला दर्जे की सामाजिक फिल्‍म होगी. फिल्म का निर्देशन मंजूल ठाकुर करेंगे. साथ हे बात दें कि मंजुल ठाकुर ने ही फिल्‍म की कहानी लिखी है. फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं, जिन्‍होंने बताया कि ‘विवाह’ एक दमदार पटकथा वाली फिल्‍म है. इसमें गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल और श्याम देहाती के होंगे. जबकि संगीतकार छोटे बाबा होंगे. आपको बता दें कि फ़िलहाल तो फिल्‍म को लेकर तैयारियों जोर–शोर से जारी है.

 

VIDEO : सोशल मीडिया पर बिगड़ी इस खूबसूरत हसीना की हालत, रोते हुए कहा- मारा....

हाथों में मेहंदी लगाए नजर आई अंजना सिंह, इंटरनेट पर ऐसे लूटी महफ़िल

देशभक्ति से ओत-प्रोत खेसारी का नया गाना 'तिरंगे के सम्मान में' रिलीज, सोशल मीडिया पर आया तूफ़ान

रिलीज के लिए तैयार ‘वी फॉर विक्टर’, एक्शन अवतार में दिखेंगे सुदीप पांडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -