सोशल मीडिया पर मची पवन सिंह के नए गाने की धूम, देंखे वीडियो
सोशल मीडिया पर मची पवन सिंह के नए गाने की धूम, देंखे वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत और सांग्स के माध्यम से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुपर स्टार पवन सिंह का एक न्यू सांग तहलका मचा रहा है। इस सांग में वो एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। यह सांग पवन सिंह के उन चुनिंदा सांग्स में से एक है जिसकी शूटिंग देश से बाहर हुई है। हाल में रिलीज हुआ पवन सिंह का यह सांग बहुत लाइक किया जा रहा है।

वही पवन सिंह द्वारा गाए गए इस भोजपुरी सांग के बोल हैं, 'नैन कटारी'। यू-ट्यूब पर इस भोजपुरी को बहुत देखा जा रहा है। वीडियो को लगभग 6 लाख व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। इसे आजाद सिंह ने लिखा है। वहीं, साजन मिश्रा तथा आजाद सिंह ने इसका संगीत दिया है। इस सांग को 'यशी फिल्म भोजपुरी' के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। पवन सिंह को भोजपुरी का सबसे बड़े स्टार में सम्मिलित किया जाता है। उन्हें भोजपुरी मूवी का एक्शन हीरो माना जाता है।  

हालांकि, पवन सिंह ने कई हिट रोमांटिक मूवीज भी की हैं। उनके सांग हमेशा यू-ट्यूब पर सर्च में बने रहते हैं। उनके चाहने वालों में उनका क्रेज ऐसा है कि रिलीज के साथ-साथ सांग सोशल मीडिया पर छा जाते हैं। उनका न्यू सांग 'नैन कटारी' भी ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है। 

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी सूर्या की नई फिल्मरश्मिका अपने पारिश्रमिक से है हैरान

'राधे श्याम' के लिए की जा रही है एक विशेष सेट की तैयारी

इस एक्ट्रेस की नथिया ढूंढने में लगे खेसारीलाल यादव, देंखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -