काजल संग पवन ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, ‘छलकत हमरो जवनिया’ को 25 करोड़ व्यू...

Feb 08 2019 09:36 AM
काजल संग पवन ने बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, ‘छलकत हमरो जवनिया’ को 25 करोड़ व्यू...

भोजपुरी सिनेमा में गायकी के सिरमौर व एंग्रीयंग मैन पवन सिंह की सुपर डुपर हिट फ़िल्म ‘भोजपुरिया राजा’ का एक बेहद फेमस गाना ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ ने सभी रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है. बता दें कि पवन और काजल के इस गाने ने सभी को चित करते हुए यूट्यूब पर 25 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर लिया है.

आपको इस गाने में पवन सिंह का मंत्रमुग्ध कर देने वाला डांस देखने को मिलेगा. पवन सिंह और काजल राघवानी रोमांटिक डांस संगीतप्रेमियों को खूब लुभा रहा है. यही आलम है कि इसे यूट्यूब पर 250 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. इस गाने को सभी वर्ग के दर्श काफी पसंद कर रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा में ऐसा पहली दफा हुआ है, जब भोजपुरी के किसी गाने ने हिट होने के साथ साथ रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल किए हो और इस गाने को सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल के माध्यम से रिलीज किया गया है. इस मधुर गाने में अपनी सुरीली आवाज का जलवा  पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर बिखेरा है. इसे गीतकार आज़ाद सिंह ने लिखा है, जिसे संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद ने. वहीं ‘भोजपुरिया राजा’ फिल्म की बात की जाए तो पवन सिंह, काजल राघवानी, उमेश सिंह, बृजेश त्रिपाठी अवकाश सिंह, सन्नी सिंह, अनूप लोटा तिवारी, प्रियंका वर्मा, पूजा तिवारी आदि और सीमा सिंह इसमें अहम किरदारों में हैं. 

 

VIDEO : पहले जंगल में किया रोमांस, फिर पवन ने अक्षरा संग बारिश में भी कर डाला ऐसा काम

VIDEO : सड़क पर चलते हुए रानी ने फिर मचाया तहलका, तेरा घाटा गाने पर जमकर किया डांस

आग की तरह फैला 'दिलवर' का पहला लुक, जमकर दहाड़े सुपरस्टार कल्लू

आम्रपाली ने जमकर लगाए ठुमके, खत्म कर दी 'गबरू' की शूटिंग