आम्रपाली ने जमकर लगाए ठुमके, खत्म कर दी 'गबरू' की शूटिंग

Feb 07 2019 10:16 AM
आम्रपाली ने जमकर लगाए ठुमके, खत्म कर दी 'गबरू' की शूटिंग

यू-ट्यूब क्‍वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे के ठुमके भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिल्‍मों के लिए बेहद लकी माने जाते हैं. क्योंकि कोई फिल्म हो या फिर कोई गाना जिसमे आम्रपाली रहती है उसका हिट होना गारंटी माना जाता है. ये बॉक्स ऑफिस और यूट्यूब पर हर दफ़ा देखने को मिलता है.

साथ ही आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे के आईटम नंबर भी काफी हिट होते हैं और यही वजह है कि अब भोजपुरी फिल्‍म ‘काजल’ में भी आम्रपाली दुबे को स्‍पेशल एपीयरेंस में आदित्‍य मोहन के साथ देखा जाएगा. हाल ही में इसकी शूटिंग समाप्त की गई है. ख़ास बात यह है कि आम्रपाली दुबे के एक स्‍पेशल नंबर के साथ ही फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है.

शूटिंग समाप्त करने के बाद आम्रपाली ने मीडिया से बात करते हुए फिल्म को शानदार करार दिया. आम्रपाली का कहना था कि फिल्‍म में मेरा गाना बहुत अच्‍छा है और वैसे तो फिल्‍म के सारे गाने ही अच्‍छे हैं और कंसेप्‍ट भी इसका काफी सराहनीय है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि वे फिल्‍म गबरू की शूटिंग कर रहीं थी, तब सेट पर माया यादव ने उन्‍हें कहा कि फिल्‍म काजल के मेकर मुझे लेकर एक सांग करना चाहते हैं. फिर आम्रपाली ने यह सॉन्ग किया. काजल को आम्रपाली ने इस दौरान बहुत प्‍यारी कहा. 

 

B'Day : भोजपुरी सिनेमा की डूबती नैया को पार लगाया इस एक्टर ने और बने सुपरस्टार

रोती रही यह सेक्सी एक्ट्रेस, लेकिन रवि किशन ने फिर भी जमकर किया ऐसा काम और फिर...

इस सेक्सी एक्ट्रेस का डांस देख दिल हार बैठेंगे आप, वीडियो जमकर मचा रहा तबाही

VIDEO : एक पल के लिए भी नहीं थमी बारिश, भीगते हुए इन कलाकारों ने कर दी सारी हदे पार.....