फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट
फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बेहद सेक्सी एक्ट्रेस में शुमार रानी चटर्जी की आने वाली फिल्म राणे वेड्स राजा है इस फिल्म की ट्रेलर और पोस्टर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं अब फिल्म की लिए सेंसर बोर्ड की और से भी बड़ी खबर आई है. बता दें कि फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा यू ए सर्टिफिकेट दिया गया है. फिल्‍म के निर्देशक प्रशांत कुमार गिरी ने खुशी जाहिर करते हुए सेंसर बोर्ड का आभार प्रकट किया है.

फिल्म को भारत सरकार ने यू /ए प्रमाणपत्र दे कर यह साबित किया है की फिल्म पूरी तरह पारिवारिक फिल्म है. इसे आप परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. बता दें कि रानी वेड्स राजा के ट्रेलर में दोनों जबरदस्त अभिनय करते नजर आये हैं फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, मात्र 24 घंटो में 1 मिलियन व्यू का आंकड़ा इस फिल्म के ट्रेलर ने पार कर लिया हैं, पिछले सप्ताह इसका ट्रेलर रिलेक किया था. 

ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के जरिए पहली बार ये दोनों कलाकार एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1,309,669 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही ट्रेलर को देखने वालो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं. किसी भोजपुरी फिल्म के ट्रेलर को महज़ कम समय में यह कामयाबी हासिल हुई है. फिल्म में अहम रोल में रानी और रितेश ही नजर आएंगे. फिल्म में कई गाने रखे गए हैं जिनमें भोजपुरी स्टाइल में रोमांस दिखाया गया है. जानकारी है कि फिल्म अब जल्द रिलीज हो जाएगी. 
 

सुहागरात के VIDEO को यूट्यूब पर करोड़ों व्यू, अकेले में देखेंगे तो...

पहले जमीन पर बैठाया फिर लेटाया और फिर...

VIDEO : बाबा रामदेव की लंगोट के साथ इन भोजपुरी कलाकारों ने किया ऐसा काम कि...

पहले पलंग पर सोते हुए करती रही आ-उ, फिर कहा-ओ अम्मा बहुत दुख...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -