'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के बाद रातों रात चर्चाओं में आए थे पवन सिंह
'लॉलीपॉप लागेलु' गाने के बाद रातों रात चर्चाओं में आए थे पवन सिंह
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों चर्चा का विषय बन चुके है। हाल ही में उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उनपर कई गंभीर इल्जाम भी लगा दिए है। बलिया कोतवाली में छह माह पहले ज्योति ने पवन सिंह के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया था। बता दें कि पवन सिंह की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। फैंस उन्हें भोजपुरी जगत का सलमान खान कहे जाते है। उन्होंने अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक, सभी के साथ किया है। लोग उनके गानों को खूब पसंद करने लगे है। उनका कोई भी गाना इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाता है। मालूम हो कि एक गाने ने पवन सिंह की पूरी जिंदगी चेंज हो चुकी है। यह सॉन्ग इतना फेमस हुआ कि पूरी दुनिया इस गाने फैन हो चुकी है। आज हम आपको पावर स्टार पवन सिंह के उस गाने के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने उन्हें भोजपुरी वर्ल्ड का सबसे बड़ा सितारा बना चुके है।

इस गाने से पवन सिंह को मिली ग्लोबल पहचान: वैसे तो पवन सिंह का आए दिन कोई न कोई गाना सामने आ ही जाता है। हाल ही में पवन का एक सॉन्ग 'लाल घाघरा' भी वायरल हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। खैर, पवन सिंह का सबसे हिट गाना 'लॉलीपॉप लागेलु' (Lollypop Lagelu) है। ये सॉन्ग वर्ष 2008 में सामने आ गया था। इस गाने से पवन सिंह रातों रात सुपरस्टार बन गए।

 

 इस गाने को न सिर्फ भोजपुरी और इंडिया के दूसरे इलाकों में बल्कि विदेशों में भी सुना जाता हैं। हैरान करने वाली बात तो यह है कि वो इंसान जिसे भोजपुरी बोलना भले ही ना आता हो लेकिन उसकी जुबां पर ये गाना अवश्य होता है। मालूम हो कि इस सॉन्ग के लिरिक्स जाहिद अख्तर ने लिखे हैं वहीं इसके म्यूजिक डायरेक्टर विनय विनायक हैं।

'Mercedes' के सामने खड़े होकर रानी ने दिखाया अपना टशन, कहा- "मैं नहीं तो कौन बे..."

Arvind Akela Kallu और रक्षा गुप्ता ने गाने ने मचाया धमाल

माही श्रीवास्तव ने शिल्पी राज के गाने पर वीडियो बनाकर किया फैंस को घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -