नेपाली लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?
नेपाली लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत में ऐतिहासिक मोमेंट देखने को मिला। 2 मशहूर अभिनेता पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की आपस में गले क्या मिले, हर विवाद समाप्त हो गया। जी हां, दोनों सितारों के बीच का झगड़ा फाइनली समाप्त हो गया। दोनों के बीच हुई सुलह से पूरी इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है। ऐसे में आइये आपको बताते है कि आखिर इन दोनों का झगड़ा आरम्भ कहां से हुआ? 

दरअसल, मामला शुरू हुआ खेसारी लाल यादव की एक नेपाली प्रशंसक के कारण। नेपाल की एक लड़की ने खेसारी के नाम का टैटू अपने हाथ पर करवा लिया था। ये बात बहुत फैली। उन दिनों पवन सिंह का ही बोलबाला हुआ करता था। ऐसे में जब एक पत्रकार ने उस लड़की से पूछा कि आप पवन सिंह को जानती हैं, तो उसने मना कर दिया। ये बात पवन के प्रशंसकों को रास नहीं आई, उन्होंने उस लड़की को बहुत भला बुरा कहा था। यहां तक कि पवन के सहयोगियों ने उसे वैश्या तक बुलाया। ये बात खेसारी को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी। फिर वो लाइव आए तथा सभी से अपनी जुबान पर कंट्रोल करने को कहा। साथ ही कहा कि एक लड़की के लिए आप ऐसा कैसे कह सकते हैं। तत्पश्चात, तो जैसे बदकही का दौर ही शुरू हो गया। 

वही इस किस्से के पश्चात् पवन सिंह ने भी पलटवार किया। एक स्टेज शो के चलते पवन ने खेसारी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा तथा कहा कि, कोई यहां जा रहा है कोई वहां, जिसे जहां जाना है वहां जाए, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं। इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे। कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और 5 हजार में कहीं भी गाना गाते हैं। पवन इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- जो लोग आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, मैं वहां पहले ही काम कर चुका हूं। इसके बाद खेसारी ने भी जवाब देते हुए कहा- किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए। फिर तो विवाद बढ़ता ही गया। खेसारी और पवन कई बार लाइव प्रोग्राम में बिना नाम लिए एक दूसरे को लेकर बोल चुके हैं। दोनों ने अपने गाने के माध्यम से एक दूसरे पर जातिगत वार किया है। कभी यादव तो कभी बबुआन को लेकर गीत गाए गए। तो वहीं खेसारी ने भी बड़का भैया और राजपूत समाज जैसे शब्दों का उपयोग किया। लेकिन इतने वर्षों के बाद ये पूरा विवाद अब सुलझ चुका है। दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो गया है।

'हाथों में मेहंदी, माथे पर बिंदी...', लाल जोड़ा पहन इठलाई शहनाज गिल

दुनियाभर में मौजूद है घूमने और एन्जॉय करने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान

इस तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही है शमिता शेट्टी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -