अब 'लोहा पहलवान' बनकर अपनी दबंगई दिखाएंगे पवन सिंह
अब 'लोहा पहलवान' बनकर अपनी दबंगई दिखाएंगे पवन सिंह
Share:

भोजपुरी सिनेमा में हर दिन नए-नए बदलाव किए जा रहे है. जल्दी ही कई एक्शन और कॉमेडी फिल्में भी आने वाली है. भोजपुरी स्टार पवन सिंह की फिल्म 'लोहा पहलवान' भी एक ऐसी ही फिल्म हैं. इस फिल्म में पवन कुमार एक लोहा नाम के पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है. लोहा एक ऐसा पुलिस अफसर हैं जो बहुत दबंग है और इलाके के सभी पहलवानों को कड़ी टक्कर देता है. लोहा किसी से भी नहीं डरता है.

ये एक एक्शन फिल्म है लेकिन एक्शन के साथ-साथ इस फिल्म का म्यूजिक भी बेहतरीन है. फिल्म लोहा पहलवान के डायरेक्टर इकबाल बख्श है. इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा सुशील सिंह पायस पंडित, प्रकाश जायस, देव सिंह, दीपक सिन्हा, पुष्पक चावला, ग्लोरी मोहंता और सीमा सिंह भी मुख्य किरदार में ही नजर आएँगे.

इस फिल्म में सबसे ज्यादा मजेदार अगर कुछ है तो वो है इसके शानदार डायलॉग्स जैसे कि- "वर्दी पहनने से कोई शेर न हो जाला" तो लोहा जवाब देता है, "शरीर में तेल मलने से कोई पहलवान न बन जाला." इसी तरह पहलवान एक जगह कहता है, "शरीर में तेल मलने से कोई पहलवान न बन जाला."

आपको बता दे पवन सिंह की एल्बम 'लॉलीपॉप लैगेलू' काफी हिट रही थी इसके अलावा 'सानिया मिर्जा कट नथुनिया' गाना भी पॉपुलर रहा था.

'मोहब्‍बत मीठ लागेला' में एक्शन, रोमांस और इमोशन के तड़के ने दर्शकों को लुभाया

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली और खेसारी लाल इस फिल्म में मचाएंगे धमाल

बंगाली फिल्मों में काम करना कभी नहीं छोड़ेंगी राइमा सेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -