पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा कोहराम, यहां देखे वीडियो
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का यह गाना इंटरनेट पर मचा रहा कोहराम, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की सुपर हिट जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह को हर पसंद करता था और आज भी इनके बहुत से फैंस इनकी दमदार जोड़ी का परदे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे है. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दमदार थी और जहा भी ये जोड़ी जाती थी वही लोगो की भीड़ उमड़ पड़ती थी. आपको बता दे की इनदोनो की प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और काफी लम्बे समय तक चली.

सयंतिका बैनर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये मजेदार वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज भी बहुत से ऐसे फैंस है जो इन दोनों की पुरानी हिट गाने को लगातार पसंद कर रहे है जिसके व्यूज आज भी बढ़ते ही जा रहे है और आज भी लोग काफी पसंद कर रहे है. भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी को सबसे बेस्ट जोड़ी माना जाता था. तो चलिए आज हम आपको इन दोनों के एक रोमांटिक गाने से रूबरू करवाते है जिसमे इन दोनों का हॉट डांस आज भी लोगो के दिलो पर राज कर रहे है. जी हाँ और वो गाना है ”ओठलाली से रोटी बोर के” जिसका व्यूज आज भी बढ़ रहा है और गाना काफी पॉपुलर भी हो चूका है. आज भी लोगो के जुवां पर ये गाना रहता है.

अदाकारा प्रियंका का कूल लुक आया सामने, यहाँ देखे फोटो

बताते चले की इस गाने को भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर पवन सिंह ने मधुर आवाज में गाया है और इसके लिरिक्स तैयार किया है मनोज मतलबी ने और इसके म्यूजिक डायरेक्टर है ओम झा. गाने को प्रोडूस किया है अर्जुन चौबे ने. और इस गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज़ किया गया था जिसका व्यूज 92 मिलियन को क्रॉस कर चुकी है. पवन सिंह के इस गाने को उनके ही फिल्म त्रिदेव के लिए तैयार किया गया था.

बॉलीवुड में एक बार फिर दौड़ी शोक की लहर, इस निर्देशक का हुआ निधन

राइमा सेन ने शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

रिताभरी के इस खास वीडियो के लोग हुए दीवानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -