पहली बार पर्दे पर रोमांस के लिए तैयार पवन-आम्रपाली, इस दिन आएगा शेर सिंह का टीजर
पहली बार पर्दे पर रोमांस के लिए तैयार पवन-आम्रपाली, इस दिन आएगा शेर सिंह का टीजर
Share:

भोजपुरी सिनेमा में इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई फिल्म शेर सिंह जल्द ही दर्शकों के समक्ष होगी. बता दें कि फिलहाल इसके टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई है. बता दें कि 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के अवसर पर इसे यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. बीते दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है ,जो कि काफी बेहतरीन नजर आ रहा है और जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा हैं. 

बता दें कि यह फिल्म पूरी तरह एक्शन पैक्ड मूवी हैं. इसमें पहली बार पवन सिंह और आम्रपली दुबे एक साथ दिखने वाले है. इन दोनों कलाकारों ने एक साथ कभी किसी फिल्म में काम नहीं किया है. फिल्म की शूटिंग राजस्थान की धरती सहित बैंकॉक और पटाया में भी हुई है और जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फ़िल्म वाकई में महंगी व बड़ी फिल्म है. बता दें कि इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आएगा. 

ख़ास बात यह है कि अभी से फिल्म को लेकर दर्शको में अलग ही उत्साह नजर आ रहा है. वहीं फिल्म में एक्शन की भी भरपूर डोज मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. जबकि फिल्म में आम्रपाली और पवन सिंह के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री हर क्सिई का दिल जीतेगी. बताया जा रहा है कि राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है. इसके कहानी को वीरू ठाकुर ने लिखा है. 

लाल साड़ी में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने ढाया हुस्न का कहर, देखते ही हुआ हर कोई ढेर

कड़ाके की ठंड में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने खोलें जैकेट के बटन, फिर दिखाएं अपने...

VIDEO : पानी के अंदर इस सेक्सी एक्ट्रेस ने दिखाए अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट्स, तब ही अचानक से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -